पटना [जेएनएन]। बीएसएनएल ने लैंडलाइन की तरफ उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए कई लुभावनी योजनाओं की घोषणा की है। इसके तहत एक लैंडलाइन टेलीफोन लगवाने पर दूसरा कनेक्शन निश्शुल्क लगाया जाएगा। दूसरे टेलीफोन पर 500 रुपये से नीचे के बिल पर 25 फीसद तथा 500 से अधिक के बिल पर 50 फीसद छूट दी जाएगी। बीएसएनएल बिहार सर्किल के सीजीएम जीसी श्रीवास्तव ये जानकारी मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में दी।

सीजीएम ने कहा कि लैंडलाइन के साथ सस्ते दर पर ब्राडबैंड भी उपलब्ध कराया जा रहा है। लैंडलाइन से सभी नेटवर्क पर 24 घंटे अनलिमिटेड कॉल  की सुविधा मिलेगी। 99 रुपये में 1.5 जीबी, 199 में 5 जीबी, 299 में 10 जीबी 491 रुपये में 20 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा।

दो माह के अंदर लैपटॉप एवं कंप्यूटर खरीदने वालों को 99 रुपये वाली ब्राडबैंड की सुविधा दो माह के लिए निश्शुल्क दी जाएगी। सेवा पसंद आने के बाद उपभोक्ता अपनाएं।

बीएसएनएल पहले से ही 49 रुपये में लैंडलाइन कनेक्शन दे रहा है। अनलिमिटेड नाइट कॉलिंग एवं रविवार को 24 घंटे फ्री सेवा दी जा रही है।  49 रुपये मासिक किराए पर यह सेवा उपलब्ध है।

फुटबॉल ऑफर में 4 जीबी प्रतिदिन डाटा

बीएसएनएल ने वर्ल्‍ड कप फुटबॉल ऑफर की घोषणा की है। 149 रुपये में प्रतिदिन चार जीबी डाटा देगा। इससे फुटबॉल प्रेमी स्मार्ट फोन पर भी मैच का भरपूर आनंद ले सकेंगे। इसकी वैद्यता 28 दिन की होगी। इस ऑफर का लाभ 15 जुलाई तक लिया जा सकता है। ईद मुबारक प्लान के तहत 786 रुपये में 150 दिनों के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेंगे।

प्रेस कांफ्रेंस में पटना दूरसंचार जिला के पीजीएम एस. राजहंस, उप महाप्रबंधक कुश कुमार, डीजीएम विक्रय एवं विपणन मनीष कुमार आदि मौजूद थे।

Posted By: Ravi Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस