Move to Jagran APP

एयर इंडिया के विमान से लाया गया बीएसएफ के एएसआइ का शव

कश्मीर के नौगांव में तैनात सीमा सुरक्षा बल के सहायक अवर निरीक्षक नित्यानंद सिंह का शव पटना पहुंचा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 11:53 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 11:54 PM (IST)
एयर इंडिया के विमान से लाया गया बीएसएफ के एएसआइ का शव
एयर इंडिया के विमान से लाया गया बीएसएफ के एएसआइ का शव

पटना। कश्मीर के नौगांव में तैनात सीमा सुरक्षा बल के सहायक अवर निरीक्षक नित्यानंद सिंह का शव रविवार को एयर इंडिया के विमान संख्या 415 से पटना एयरपोर्ट पर लाया गया। शव के पटना आने के पहले परिजन पुलवामा की वारदात में ही उनके मारे जाने की आशंका व्यक्त कर रहे थे। हालांकि, शव आने के बाद बीएसएफ के अधिकारियों ने स्पष्ट कर दिया कि 55 वर्षीय नित्यानंद सिंह की मौत हृदयाघात से हुई है। रविवार की सुबह आठ बजे ही इनकी मौत हुई थी। पटना एयरपोर्ट पर एनडीआरएफ की नौवीं बटालियन की टीम शव को सलामी देने व उसे उचित सम्मान देते हुए मृतक के गांव तक ले जाने के लिए पहुंची थी। नित्यानंद सिंह रोहतास के कोचस थाना के छतौनी गांव के रहने वाले थे।

loksabha election banner

पटना एयरपोर्ट पर उनके परिजनों में छोटे भाई रामाकांत सिंह, बेटा राजू कुमार सिंह एवं भांजा राजीव कुमार समेत अन्य भी मौजूद थे। राजू ने बताया कि पिछले तीन दिनों से उनके पिताजी से मोबाइल पर बात नहीं हो रही थी। उनका मोबाइल बंद बता रहा था। इससे वे लोग काफी सशंकित थे। रविवार की सुबह जब उनकी मौत की सूचना मिली तो वे लोग पूरी तरह आश्वस्त हो गए कि पुलवामा की घटना में ही उनकी मौत हुई है। पटना एयरपोर्ट पर बीएसएफ के अधिकारी बता रहे हैं कि उनकी मौत ह्रदयाघात से हुई है। जब तक वे लोग शव को देखेंगे नहीं, तब तक कुछ भी कहना मुमकिन नहीं। वहीं शव को साथ लेकर आए बीएसएफ अधिकारी ने बताया कि नित्यानंद की मौत ह्रदयाघात से ही हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.