Move to Jagran APP

पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो गुस्‍से में लाल हुआ पति, सिर में गोली मार उडा दिया भेजा

बिहार में पति-पत्‍नी के विवाद के ऐसे दर्दनाक अंत की किसी ने कल्‍पना तक नहीं की थी। पत्‍नी ने जब परिवार के लिए खाना नहीं बनाया तो पति ने उसकी गोली मारकर हत्‍या कर दी।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 08:22 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 11:48 PM (IST)
पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो गुस्‍से में लाल हुआ पति, सिर में गोली मार उडा दिया भेजा
पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो गुस्‍से में लाल हुआ पति, सिर में गोली मार उडा दिया भेजा

वैशाली [जेएनएन]। पति-पत्‍नी के बीच विवाद में पति ने पत्‍नी को पीटा। इसके बाद पत्‍नी ने खाना बनाने से मना कर दिया तो गुस्‍से में पागल पति ने सिर में गोली मारकर उसका भेजा उड़ा दिया। घटना बिहार के वैशाली जिला अंतर्गत बिदुपुर थाना क्षेत्र के पकौली गांव में शुक्रवार को हुई।

loksabha election banner

घटना के बाद परिवार वाले साक्ष्य मिटाने की कोशिश में थे कि इसकी भनक पड़ासियों को लग गई। इसके बाद वे शव को कार में ही छोड़कर फरार होने में सफल रहे। पुलिस उन्‍हें ढूंढने के लिए छापेमारी कर रही है।

पति-पत्‍नी में अक्‍सर होता था विवाद

मिली जानकारी के अनुसार दिग्विजय सिंह के छोटे पुत्र सुजीत कुमार ने चार वर्ष पूर्व समस्तीपुर जिले के विद्यापति थानान्तर्गत मऊ गांव के गरीब परिवार की बेटी सुनीता कुमारी से प्रेम विवाह किया था। दोनों से एक लड़का और एक लड़की है। दो बच्चों, माता-पिता और शादीशुदा दो बहनों के साथ वह पकौली गांव में रहता है। दोनों बहनों व माता-पिता के कारण घर में अक्सर विवाद होता था।

पति ने पत्‍नी के सिर में मार दी गोली

गुरुवार को ऐसे ही विवाद में सुजीत ने पत्नी सुनीता को पीटकर जख्मी कर दिया। इससे आहत होकर उसने परिवार के लिए खाना बनाने से इनकार कर दिया। इस पर दोनों में फिर विवाद हुआ। फिर, सुजीत ने घर में रखी अपनी अवैध देसी पिस्टल से पत्‍नी के सिर में गोली मार दी।

घटना की एफआइआर दर्ज, आरोपित फरार

जब तक पड़ोसी गोली की आवाज सुनकर जुटे, वह पत्नी का शव अपनी कार में डाल चुका था। परिवार फरार होनें में सफल रहा। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। बिदुपुर के थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित और उसके सभी स्वजन फरार हैं। पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। मृतक सुनीता कुमारी के मायके वालों ने घटना की एफआइआर दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.