Move to Jagran APP

जीजा का साली पर आया दिल, शादी के लिए भगाते एयरपोर्ट पर पकड़े गए, हुआ बड़ा खुलासा

इंडिगो के विमान से बेंगलुरु जाने वाले 45 वर्षीय एक व्यक्ति को देख एयरपोर्ट प्रबंधन का ध्यान उस पर चला गया। वेशभूषा से लग रहा था कि वह ट्रेन में भी जनरल बोगी से यात्रा करता होगा।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 08:47 AM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2018 10:41 PM (IST)
जीजा का साली पर आया दिल, शादी के लिए भगाते एयरपोर्ट पर पकड़े गए, हुआ बड़ा खुलासा
जीजा का साली पर आया दिल, शादी के लिए भगाते एयरपोर्ट पर पकड़े गए, हुआ बड़ा खुलासा

पटना [जेएनएन]। पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो के विमान से बेंगलुरु जाने वाले 45 वर्षीय एक व्यक्ति को देख एयरपोर्ट प्रबंधन का ध्यान उस पर चला गया। वेशभूषा से लग रहा था कि वह ट्रेन में भी जनरल बोगी से यात्रा करता होगा। उसके साथ बेटी की उम्र की एक लड़की भी थी जो काफी डरी-सहमी थी। एयरपोर्ट मैनेजर ने पहली ही नजर में भांप लिया कि कुछ न कुछ गड़बड़ है। तत्काल दोनोंं से पूछताछ शुरू हुई। लड़की काफी घबराई हुई थी। पूछताछ होते ही रोने लगी। उसके साथ खड़ा आदमी भागने की कोशिश करने लगा तो उसे पकड़ लिया गया।

prime article banner

पूछताछ के क्रम में लड़की ने बताया कि वह बेगूसराय की रहने वाली है। साथ में चल रहा व्यक्ति उसका चचेरा जीजा सिकंदर है। उसकी चचेरी बहन से उसकी शादी हुई है। उसके दो बच्चे भी हैं। सिकंदर बेंगलुरु में ही टाइल्स मिस्त्री के रूप में काम करता है। उसकी मां की मौत हो गई है। बाद में उसके पिता ने अपने से काफी कम उम्र की लड़की से शादी कर ली। सौतेली मां काफी प्रताडि़त करती है। उसे बार-बार घर से भागने को कहती हैं। मारपीट करती है।

जीजा ने हमदर्दी दिखाई तो बहन ने विरोध करना शुरू कर दिया। बाद में जीजा ने बहन एवं मां को भी पटा लिया। मंगलवार सुबह जबरन मां ने ही घर से भगा दिया था जीजा के साथ। वह बस से पटना पहुंची थी। फिर ऑटो रिजर्व कर वे लोग एयरपोर्ट पहुंचे थे।

एयरपोर्ट प्रबंधन की मानें तो बोर्डिंग करते समय ही दोनों पर संदेह होने लगा था। जब सिकंदर की पत्नी से बात की गई तो उसने क्षुब्ध होकर कहा कि दोनों को भागने दें, मुझे कोई फर्क नहीं पडऩे वाला है। सिकंदर की मां ने बताया कि उसका बेटा होली के बाद से घर आया ही नहीं है।

एयरपोर्ट प्रबंधन ने दोनों को सीआइएसएफ के हवाले कर दिया। बाद में सीआइएसएफ ने उसे एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया। सीआइएसएफ के अधिकारियों की मानें तो सिकंदर का संबंध लड़की की सौतेली मां से भी है। वह किसी कीमत पर इस लड़की से शादी नहीं करता।

स्थिति को देखने से लग रहा था कि सिकंदर कहीं लड़की को बेचने तो नहीं जा रहा है। उसके रहन-सहन व वेशभूषा से लग रहा था कि वह किसी के दिए गए टिकट से बेंगलुरु तक की यात्रा कर रहा है। पुलिस पूरे मामले पर नजर रख रही है।

सिकंदर से जब उसकी चचेरी सास की शिकायत की गई तो उसने जबरदस्त विरोध किया। इससे साफ पता लग रहा था कि चचेरी सास से उसका कहीं न कहीं से कोई संबंध अवश्य ही है। एयरपोर्ट पुलिस ने दोनों के माता-पिता को बुला लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.