पटना, जेएनएन। शादी की सारी तैयारियां चल रही थीं और इसी बीच वर पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया तो दुल्हन और उसकी मां इतनी गुस्सा हो गई कि सीधा वह दुल्हे के घर पहुंच गई और दूल्हे से शादी ना करने की वजह पूछने लगीं। इस हाई वोल्‍टेज ड्रामा को देखने भीड़ उमड़ पड़ी। दूल्हे के घरवाले दोनों का गुस्सा देखते ही फरार हो गए।

दुल्हन और उसकी मां के ड्रामे को देख स्थानीय लोगों ने वधू पक्ष के लोगों को आश्वासन दिया कि दूल्हे और उसके परिवार को समझाया जाएगा। लड़की की मां मनोरमा देवी ने बताया कि शादी का कार्ड छप गया है, मैरेज हॉल भी बुक हो चुका है, साथ ही इन लोगों ने दहेज में 2,95,000 रूपया कैश भी लिया है।

उसने बताया कि इतना करने के बाद भी वर पक्ष अब शादी करने से इनकार कर रहे हैं। दुल्हन की मां ने यह भी आरोप लगाया है कि जब नदी थाना पुलिस को सूचना दिया गया तो पुलिस ने खुद सुलह करने की नसीहत देकर पल्ला झाड़ दिया। मामला पटनासिटी के धनरूआ थानाक्षेत्र के सम्मसपुर इलाके का है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि सम्मसपुर निवासी हरिहर नाथ की शादी धनरुआ थाना के शहादत नगर में तय हुई थी। आगामी 12 मार्च को बारात धनरुआ इलाके में जानी थी। शादी की सारी तैयारी पूरी होने के बाद वर पक्ष ने एकाएक शादी करने से इनकार कर दिया।

इतना सुनते ही नाराज वधूपक्ष के लोगों ने घर के बाहर जमकर हंगामा किया और दुल्हन और उसकी मां धरने पर बैठ गईं। वहीं कन्यापक्ष के तेवर देखकर घर वाले फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने इस मामले में पहल कर वधू पक्ष के लोगों को शांत कराया और स्थानीय लोगों ने वधू पक्ष के लोगो आश्वासन दिया कि दूल्हे और उसके परिवार को समझाया जाएगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस