Move to Jagran APP

बीआरसी और राज मिल्क जीते

फीफा विश्व कप फुटबॉल में भले ही अबतक गोलों की बरसात नहीं हुई हो।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 08:36 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 08:36 PM (IST)
बीआरसी और राज मिल्क जीते
बीआरसी और राज मिल्क जीते

पटना। फीफा विश्व कप फुटबॉल में भले ही अबतक गोलों की बरसात नहीं हुई हो पर राजधानी के दो मैदान पर चल रही अनु आनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में नजारा इसके उलट है। बुधवार को राज मिल्क ने 10 और बीआरसी ने चार गोल दाग कर गोलों की बारिश कर दी।

loksabha election banner

पटना फुटबॉल संघ द्वारा अनु आनंद फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित लीग में राज मिल्क ने रैनबो एफसी को न्यू पुलिस लाइन मैदान पर 10-0 से रौंद दिया। संजय गाधी स्टेडियम, गर्दनीबाग के मैदान पर बीआरसी ने दानापुर यूनाइटेड को 4-0 से हरा कर अपना विजयी अभियान शुरू किया।

दोनों मैच में जीत हार का अंतर ज्यादा रहा लेकिन कोई भी खिलाड़ी हैट्रिक नहीं लगा सका। वैसे विश्व कप फुटबॉल में रोनाल्डो ने एक हैट्रिक लगा दी है। राज मिल्क ने दो मैच में 16 गोल दागे हैं।

न्यू पुलिस लाइन मैदान पर राज मिल्क की ओर से सर्वाधिक पाच गोल परमिंदर सिंह 12वें, 34वें, 43वें, 69वें और 78वें, दिलीराम संन्यासी ने 26वें, 38वें और 77वें, कवंलदीप सिंह ने 51वें और 66वें मिनट पर गोल दागे। इस मैच के रेफरी मोहन कुमार थे और मिथिलेश कुमार, शशि, रविशकर कुमार सहायक रेफरी थे।

संजय गाधी स्टेडियम, गर्दनीबाग में बीआरसी ने दानापुर यूनाइटेड एफसी के खिलाफ टेक्निकल खेल का प्रदर्शन किया। इस मैच में स्ट्राइकर सुनील लोहार को मैच के पहले हाफ के खेल में दानापुर यूनाइटेड के रक्षकों अजय कुमार, राणा कुमार, उपेन्द्र, सुमित ने मार्क कर रखा। इसका परिणाम हुआ कि मध्यातर तक मैच में एक भी गोल नहीं हुआ।

चारों गोल दूसरे हाफ में हुआ। 4 2वें और 67वें मिनट पर बीआरसी के लिए बुद्धेश्वर हेम्ब्रम, 55वें मिनट पर बिरजू और 60वें मिनट पर गुलशन कुमार ने गोल दागा। इस मैच में रेफरी अरविंद कुमार थे जबकि सुनील कुमार, विनोद कुमार और फजले अली सहायक रेफरी थे। आज के मुकाबले : पटना पुलिस व एफसीआई-संजय गाधी स्टेडियम, सिविल ऑडिट बनाम पटना एकेडमी-पटना पुलिस लाइन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.