संसू, भोरे (गोपालगंज): भोरे थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती को उसी गांव के एक युवक ने पहले प्रेमजाल में फंसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और उसका वीडियो बना लिया। बाद में जब युवती ने स्वजन के दबाव में युवक से मिलना छोड़ दिया, तो युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका वीडियो भी वायरल कर दिया। मामले में युवती के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक-युवती के बीच लंबे समय से था प्रेम-संबंध

बताया जाता है कि स्थानीय थाने के एक गांव में एक युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम-संबंध चल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। इसे चोरी छिपे युवक ने अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया। दोनों के प्रेम के बारे में जब युवती के स्वजन को जानकारी हुई तो उन्होंने युवती को काफी डांट फटकार लगाई। इसके बाद युवती ने प्रेमी के साथ मिलना-जुलना बंद कर दिया।

नींद खुलने पर लड़की ने मचाया शोर

इधर, युवक ने युवती को वीडियो होने की बात कह कर उसके साथ दुष्कर्म किया। ऐसा वह बार-बार कर रहा था। इसी बीच 20 सितंबर की रात युवक अपनी प्रेमिका के घर में घुसा तब वह अपनी बहन के साथ सो रही थी। उसकी आहट पर जब दोनों बहनों की नींद खुली तो उन्होंने शोर मचाया। इसी दौरान युवक ने उसका मोबाइल चोरी कर उसमें सेव किए गए नंबरों पर वीडियो को भेज दिया। मामले को लेकर युवती ने स्थानीय थाने में युवक के खिलाफ प्राथमिकी कराई। पुलिस ने युवती का मेडिकल टेस्ट कराया है। साथ में युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान अर्जुन कुमार के रूप में की गई है। आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Edited By: Akshay Pandey