Move to Jagran APP

मंदिर में शादी रचाकर प्रेमी जोडा़ सीधे पहुंचा थाने, कहा- हमें बचा लीजिए

फोन पर हुई दोस्ती प्यार में बदल गई और प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली और सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचकर जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं। दोनों ने अंतर्जातीय शादी की है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 11:02 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 09:42 PM (IST)
मंदिर में शादी रचाकर प्रेमी जोडा़ सीधे पहुंचा थाने, कहा- हमें बचा लीजिए
मंदिर में शादी रचाकर प्रेमी जोडा़ सीधे पहुंचा थाने, कहा- हमें बचा लीजिए

पटना [जेएनएन]। फोन पर हुई दोस्ती प्यार में बदल गई, धीरे-धीरे मिलने-जुलने का सिलसिला भी शुरू हो गया। प्यार को अंजाम देने के लिए प्रेमी जोड़े ने परिजनों को बताए बिना भागकर मंदिर में शादी कर ली। अब उन्हें डर है कि घरवाले उन्हें जान से मार डालेंगे।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि पटना के कंकड़बाग का रहने वाला युवक जहानाबाद की रहने वाली लड़की से प्यार कर बैठा। दोनों एक दूसरे को शिद्दत से चाहने लगे। लेकिन लड़की के घरवालों को यह प्यार मंजूर नहीं था।

दोनों ने बगावती कदम उठाते हुए शिवमंदिर में जाकर सात जन्म साथ रहने का वादा करते हुए एक दूसरे का हाथ थाम लिया। दोनों ने अंतर्जातीय विवाह किया है। चोरी-छिपे शादी करने के बाद इस जोड़े को डर है कि उसके परिवारवाले उन्हें मार देंगे।

प्रेमी जोड़े को जान का खतरा सता रहा है, इसीलिए दोनों शादी के बाद सीधे पटना के कंकड़थाने पहुंचे और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। प्रेमी जोड़े ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। लड़की जहानाबाद की रहने वाली है और जहानाबाद टाउन थाने में उसके अपहरण होने का केस दर्ज है।यह भी पढ़ें: पत्नी ने ब्वॉयफ्रेंड के प्यार में दीवानगी की हद पार की, पति को दी खौफनाक सजा

कंकड़बाग थाने की पुलिस ने जहानाबाद पुलिस से संपर्क किया तो केस दर्ज का मामला सही पाया गया। अब पुलिस के सामने मुश्किल यह है कि लड़की अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही है। वहीं जहानाबाद पुलिस का कहना है कि वह लड़की का कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज करेगी और उसका मेडिकल जांच कराएगी।

यह भी पढ़ें: BDO ने की बदतमीजी तो नाराज लेडी टीचर ने दिखाई जूती, तो बोला- सॉरी मैडम

इसलिए दोनों कंकड़बाग थाने में जाकर सुरक्षा की गुहार लगायी। वहीं पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जहानाबाद थाना को संपर्क किया है, ताकि लड़की के परिवार वालों को बुलाकर मामले को सुलझाया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.