Move to Jagran APP

अजब प्यार की गजब कहानी, प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को कराया किडनैप, ये कहा...

प्रेमिका से रात में प्रेमी मिलने आता था लेकिन उसका भाई उसपर नजर रखता था। प्रेमी ने प्रेमिका के भाई का अपहरण करवा दिया और अपहर्ताओं से कहा-मैं बीस हजार सैलेरी दूंगा। जानिए अजब कहानी

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 02:56 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 10:16 PM (IST)
अजब प्यार की गजब कहानी, प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को कराया किडनैप, ये कहा...
अजब प्यार की गजब कहानी, प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को कराया किडनैप, ये कहा...

पटना, जेएनएन। प्रेमिका से हर रात मिलने आता था प्रेमी, लेकिन उसका भाई दोनों के मिलन में बाधा बन जाता था। इससे आजिज होकर प्रेमी ने प्यार में बाधा बन रहे भाई को सबक सिखाने की सोची और उसका अपहरण करवा दिया। इतना ही नहीं, उसने अपहर्ताओं को ये नसीहत भी दी कि उसके पिता से भी अपहरण के एवज में 2-4 लाख रुपया रंगदारी मांग लेना। 

prime article banner

घटना मुंगेर जिले में ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के रेलवे हॉस्पिटल के पीछे क्वार्टर नंबर 26 आउट हाउस की है जहां से अपहृत 14 वर्षीय छोटू कुमार को पुलिस ने भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र के फौजदारी गांव से बरामद किया है। इस मामले में तीन अपहृर्ताओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ के बाद अजीब बात पता चली है। पूछताछ के बाद सबको जेल भेज दिया गया है। 

गिरफ्तार अभियुक्त सुमित कुमार ने पुलिस को बताया कि छोटू की बहन से मनीष कुमार प्रेम करता था। जो अक्सर उसकी बहन से मिलने रात में उसके घर जाया करता था। छोटू के घर पर रहने से मनीष को मिलने में कठिनाई होती थी। इसी कारण मनीष कुमार ने हमलोगों को कहा कि तुम लोग छोटू को गायब कर दो। इसके एवज में मैं महीने में 20 हजार रुपया दूंगा। तुम लोग उसके पिता से भी 2-4 लाख रुपया रंगदारी मांग लेना।

पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि जमालपुर रेलवे हॉस्पिटल के पीछे आउट हाउस में रह रहे रामविलास रजक ने ईस्ट कॉलोनी थाना में 13 सितंबर को अपने पुत्र छोटू के लापता होने की लिखित सूचना दी थी। पुलिस ने थाना में कांड संख्या 97/19 दर्ज किया था।

कांड के उद‍भेदन एवं अपहृत की बरामदगी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया। अपहरण के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने छोटू को भागलपुर के पीरपैंती थाना क्षेत्र के फौजदारी गांव से बरामद किया है। इसमें संलिप्त जमालपुर जगदीशपुर निवासी सुरेश मंडल का पुत्र सुमित कुमार, उमेश चौधरी का पुत्र गोविंद कुमार एवं टिपटॉप रोड सदर बाजार जमालपुर निवासी मनीष कुमार को गिरफ्तार किया है।

एएसपी ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर छोटू को भी बरामद कर लिया है। अपहृत के पिता रामविलास रजक ने बताया कि गिरफ्तार सुमित उसकी बेटी से शादी करना चाहता थ जिससे उसने इंकार कर दिया था। अपहृत छोटू ने बताया कि अपहरणकर्ता उसका अपहरण कर काफी दूर ले गए थे और दो लाख रु मांग रहे थे  नहीं तो जान से मारने की धमकी दे रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.