पटना [जेएनएन]। प्रेमिका (जीएफ) से मिलने देर रात उसके घर जाना प्रेमी (बीएफ) को महंगा पड़ा। लड़की के परिजनों ने उसे लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। दूसरी ओर लड़की ने प्रेम प्रसंग से इंकार करते हुए आरोप लगाया है कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

जानकारी के अनुसार पटना के मरांची थाना स्थित तीन भैया टोला में प्रेमिका के घर मिलने गए माधव कुमार सिंह (17) को लड़की के घरवालों ने पकड़ लिया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर आवेश में उन्होंने उसे लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया और मृत जानकर फेंक दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक लखीसराय के पोखरामा गांव का रहनेवाला था।

JIO उपभोक्ताओं को अब 31 मार्च तक सेवाएं फ्री, बिहार में बढ़ी इंक्वायरी

मृतक अपने जीजा के साथ रहता था। जीजा प्रद्युमन सिंह के बयान पर हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दूसरी ओर कथित प्रेमिका ने भी मरांची थाना में मृतक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज की है।

मोबाइल पर कॉल कर बुलाया

मृतक के जीजा के अनुसार लड़की ने उनके साले को मोबाइल पर कॉल कर बुलाया। फिर अगली सुबह सूचना मिली कि उनका साला जख्मी हालत में उक्त लड़की के घर के पास पड़ा हुआ है। उसकी पिटाई हो रही है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

शहाबुद्दीन को बिहार या तिहाड़, आज भी नहीं हुआ फैसला, अगली सुनवाई 06 को

लड़की का आरोप, माधव ने किया दुष्कर्म

लड़की ने भी मरांची थाना में एफआइआर दर्ज कराई है। उसने प्रेम प्रसंग से इंकार करते हुए माधव पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस