जागरण संवाददाता, पटना : पटना में पिछले पांच महीने से एक छात्रा का राह चलना दुश्वार हो गया है। लड़का अब उसके घर के मोबाइल पर वाट्सऐप से अश्लील चैट सेंड कर रहा है। यहां तक की छात्रा का इंस्टाग्राम पर एक फेक प्रोफाइल बना दिया गया है। उसमें अश्लील फोटा व वीडियो अपलोड करने के साथ ही लड़की को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़ित लड़की ने थाने में एक लड़के के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज कराई है।

पहले भी लड़की ने की थी शिकायत

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की ने इस लड़के से काफी पहले से परेशान है। इसके पूर्व भी युवक ने छात्रा की तस्वीर को एडिट कर वायरल किया था। इस मामले में लड़की ने सनहा किया गया था। कुछ दिन बाद आरोपित ने क्षमा प्रार्थना पत्र लिखा था। दस दिन बाद वह फिर से छात्रा को परेशान करने लगा। 

कंकड़बाग में कोचिंग से लौट रही छात्रा से छेड़खानी

कंकड़बाग थाना क्षेत्र में आटो से घर लौट रही छात्रा से एक कोचिंग के पास एक युवक ने छेड़खानी कर दी। छात्रा को देखकर फब्तियां कसने के बाद उसने उसका हाथ पकड़ लिया। विरोध करने पर आरोपित छात्रा के साथ मारपीट करने लगा। छात्रा और उसके स्वजन की शिकायत पर कंकड़बाग थाने की पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। पीड़िता के स्वजन ने पुलिस को बताया कि आरोपित गांधी नगर के पास ही रहता है। आरोप है कि वह पिछले नौ महीने से छात्रा को परेशान कर रहा था। छात्रा से हाथापाई और अभद्र व्यवहार करता है। विरोध करने पर कलाई काटकर और गलत अफवाह फैलाकर फंसाने की धमकी भी देता है। फोन करके धमकी दिलावाता है कि तुम लोगों को यहां रहने नहीं देंगे। लोकलाज की वजह से छात्रा और स्वजन कई महीने तक चुप रहे।

Edited By: Akshay Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट