जागरण संवाददाता, गोपालगंज : मीरगंज थाना क्षेत्र के निवासी एक युवक की प्रेम-प्रसंग में जमकर पिटाई कर दी गई। मारपीट से प्रेमी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लड़का प्रेमिका से मिलने गया था। सूचना मिलने पर स्वजनों ने चोर बताकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

गांव की लड़की से प्रेम करता था लड़का

बताया जाता है कि घायल मीरगंज थाना क्षेत्र का 22 वर्षीय जितेश दुबे है। वह अपने गांव की एक लड़की से प्रेम करता था। बुधवार की शाम को उसकी प्रेमिका के फोन आने के बाद वह उससे मिलने के लिए चला गया। इसी बीच दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में लड़की के स्वजन को पता चल गया। इसके बाद प्रेमिका के परिवार वालों ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। चोरी का आरोप लगाकर लड़के को पुलिस को सौंप दिया।

हालत चिंताजनक देख गोरखपुर किया रेफर

मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए लड़के को गोरखपुर रेफर कर दिया। मीरगंज थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है।

घर में चोर घुसने की दी थी जानकारी

देर रात फोन कर घर में चोर घुसने की जानकारी दी गई थी। जांच के दौरान पता चला कि युवक अपने ही गांव की युवती से प्रेम करता था। उससे मिलने पहुंचा था तो उसकी पिटाई कर दी गई। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल किसी पक्ष के द्वारा अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है। 

Edited By: Akshay Pandey