Move to Jagran APP

धोखा देकर प्रेमी हुआ फरार, बिन ब्याही युवती बनी उसके बच्चे की मां

शादी का झांसा देकर युवती से उसका प्रेमी शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन जब वह गर्भवती हुई तो उसे छोड़कर फरार हो गया। न्याय की आस लिए युवती ने इस बीच एक बच्चे को जन्म दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 18 Oct 2017 03:13 PM (IST)Updated: Wed, 18 Oct 2017 06:43 PM (IST)
धोखा देकर प्रेमी हुआ फरार, बिन ब्याही युवती बनी उसके बच्चे की मां
धोखा देकर प्रेमी हुआ फरार, बिन ब्याही युवती बनी उसके बच्चे की मां

पटना [जेएनएन]। शादी का प्रलोभन देकर एक युवक ने युवती का पांच महीने तक यौन शोषण किया और जब युवती प्रेग्नेंट हो गई तो शादी से मुकर गया। युवती को जब कुछ नही सूझा तो उसने अपने परिजनों को यह बात बताई। परिजनों ने पंचायत में युवक की शिकायत की लेकिन युवक फरार हो गया।

loksabha election banner

इंसाफ के इंतजार में और धोखेबाज प्रेमी की आस करते वक्त बीतता गया और बिन ब्याही युवती ने सोमवार को सदर अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है, अब उसके सामने सबसे बड़ी समस्या यह है कि उसके बच्चे को पिता का नाम कौन देगा?

घटना पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र की है जहां सोमवार को सदर अस्पताल में बिन ब्याही युवती ने  बच्चे को जन्म दिया है। एक साल पहले बरदेला का रहने वाला प्रेमी पिंकू कुमार ने युवती को शादी का प्रलोभन देकर पांच महीने तक यौन शोषण किया। इस बीच युवती प्रेग्नेंट हो गई थी। 

मामले की जानकारी जब लड़की के परिजनों को मिली तो गांव में पंचायत बिठाई गई। युवक से कहा गया कि पीड़ित युवती से शादी कर ले तो उसे माफ कर दिया जाएगा। इस बात पर पहले तो युवक के घरवाले तैयार हो गए, लेकिन बाद में ऐसा करने से इनकार कर दिया। 

इसके बाद पीड़ित युवती के परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर धमदाहा थाने में आवेदन देकर युवक पिंकू कुमार उसके परिजनों पर यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले में छानबीन के बाद पिंकू के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि मुख्य आरोपी पिंकू अब तक फरार है।

गिरफ्तार होने के एक महीना के बाद ही पिंकू के पिता जमानत पर बाहर चुके हैं, लेकिन आरोपित युवक को अब तक पुलिस पकड़ नहीं सकी है। इस बीच इंसाफ की आस में बैठी पीड़ित युवती को प्रसव पीड़ा शुरू होने के बाद सोमवार को परिजनों ने धमदाहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पीड़ित युवती ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के जन्म के बाद वह सवाल करती है कि कौन मेरे बच्चे को न्याय दिलाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.