पटना, आनलाइन डेस्‍क। मशहूर फिल्‍म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्‍म 'इंडिया लाकडाउन' में अपनी हॉट अदाओं से आयशा एस. एमन आग लगाने वाली हैं। आयशा की उम्र 26 वर्ष है। वह 2015 में मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी हैं। उन्‍होंने 2015 के लिए टोक्‍यो में आयोजित मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रति‍निधित्‍व किया था। इससे भी खास बात है कि आयशा बिहार के पटना जैसे छोटे शहर की रहने वाली हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ayeesha S. Aiman (@ayeeshasaiman)

लाक डाउन में यौन कर्मियों की दिक्‍कतों को दिखाया 

आयशा ने एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। आयशा की यह फिल्‍म मुंबई के कमाठीपुरा में देह मंडी पर आधारित है। इसमें आयशा एक यौनकर्मी के रूप में दिखाया गया है। आयशा का कहना है कि शबाना आजमी की मंडी और चांदनी बार जैसी फिल्‍मों ने उन्‍हें इस फिल्‍म में सहज रोल निभाने में काफी मदद दी। इस फिल्‍म में लाक डाउन के दौरान यौन कर्मियों की मुश्‍क‍िलों को दिखाया गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Ayeesha S. Aiman (@ayeeshasaiman)

बालीवुड में एंट्री को लेकर उत्‍साहित हैं आयशा 

आयशा के लिए बॉलीवुड में यह उनकी पहली फिल्‍म है। इससे वे काफी उत्‍साहित हैं। आयशा को उम्‍मीद है कि इस फिल्‍म के जरिए उनके लिए नई संभावनाओं के द्वार खुलेंगे। 

पटना के विद्या मंदिर से शुरुआती पढ़ाई 

आयशा की शुरुआती पढ़ाई पटना के विद्या मंदिर से हुई है। इसके बाद उन्‍होंने कोलकाता जाकर मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। बाद में उन्‍होंने करियर के तौर पर फैशन और माडलिंग में जाने का इरादा कर लिया।

बालीवुड में स्‍थापित होने की चाह 

आयशा 2012 से माडलिंग के क्षेत्र में आईं। उन्‍हें पहली बार बालीवुड में एंट्री करने का मौका मिला है। इस फिल्‍म में उनका रोल थोड़ा छोटा जरूर है, लेकिन उन्‍हें उम्‍मीद है कि इसके बाद नए अवसर सामने आएंगे। सौंदर्य प्रतियोगिताओं के जरिए बालीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्रियों की फेहरिश्‍त लंबी है। 

Edited By: Shubh Narayan Pathak

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट