पटना [जेएनएन]। मुकेश भट्ट की हिंदी फिल्‍म ‘मर्डर’ से 2004 में बॉलीवुड में धूम मचाने वाली हॉट और ग्‍लैमरस एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अब जल्‍द ही भोजपुरी सिनेमा में धूम मचाने आ रही हैं। खबर है कि वे इसी महीने एक भोजपुरी फिल्‍म के लिए गाने शूट करेंगी।

मगर जब हमने इस बाबत उनसे पूछा तो उन्‍होंने नाम कंफर्म नहीं किया, लेकिन कहा कि उन्‍हें भोजपुरी फिल्‍म में साइन किया गया है, जिसके एक गाने की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होनी वाली है। मल्लिका ने बताया कि मेरे लिए भाषा की कोई सीमा नहीं है। मेरे लिए काम मैटर करता है, तभी तो मैंने हिंदी के अलावा दुनिया के सुपर स्‍टार जैकी चैन के साथ चाइनीज फिल्‍म भी काम किया है।

मल्लिका ने बताया कि भोजपुरी काफी स्‍वीट भाषा है। इन दिनों यह इंडस्‍ट्री दिन-ब-दिन आगे बढ़ रही है। इसका अपना दर्शक वर्ग है। ऐसे मे मुझे जब इसमें काम करने का मौका मिला तो मैंने ऑफर एक्सेप्ट कर लिया।

हालांकि मैं अभी फिल्‍म और गाने के नाम नहीं बता सकती, लेकिन इतना कह सकती हूं कि जल्‍द ही मैं भोजपुरी के दर्शकों के समाने अा रही हूं। उन्‍होंने कहा कि अगर सब्जेक्ट और मेकिंग ढंग की हो तो मैं किसी भी भाषा की फिल्में करने में कंफर्टेबल हूं। बस लोगों को मेरा काम पसंद आये, ये मेरे लिए ज्यादा जरूरी है ।

वहीं, फिल्‍म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि मल्लिका शेरावत पहली बार भोजपुरी पर्दे पर नजर आयेंगी। यह भोजपुरिया दर्शकों के बीच उत्‍सकुता पैदा करने वाला होगा।

इससे पहले मल्लिका हिंदी फिल्‍म मर्डर में इंडस्‍ट्री के सिरियल किसर इमरान हाशमी के साथ काफी बोल्‍ड कैरेक्‍टर में नजर आईं थी, फिर हिस्स और हॉलीवुड की फिल्‍म द मिथ में भी उन्‍होंने अपने लटके-झटके से लोगों को दीवाना बना दिया था। अब वे भोजपुरी में इंट्री को तैयार हैं।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप