पटना, जेएनएन। जदयू (JDU) से निष्कासित नेता और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर ट्वीट कर निशाना साधा है। जिसपर जदयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर उसका जवाब दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि पिछड़ा और गरीब कितना था और क्या हैं ये खुली आँखो के अंधो को कभी नहीं दिखेगा , हाँ पता चलेगा जब 220 सीट जीतकर NDA नीतीश कुमार  के नेतृत्व में फिर सरकार बनाएगी । वैसे मेढक को जुकाम होता है तो टर्रटराने के सुर बदल जाते हैं। क्या दिल्ली को हिंसक करने वाले को सवाल पूछने का हक़ हैं ?

बता दें कि प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में सवाल उठाते हुए पूछा था कि 15 साल के नीतीश कुमार के "सुशासन" के बावजूद बिहार आज भी देश का सबसे पिछड़ा और गरीब राज्य क्यों हैं? अब प्रशांत के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और भोजपुरी फिल्मों की प्रोड्यूसर  नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने भी अपनी बात कही है।

नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से यही सवाल पूछा हैं। नीतू चंद्रा ने प्रशांत किशोर के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "इस पर गंभीरता से सोचन की जरूरत है और 15 साल से बिहार के इस पतन का जवाब देने वाला कोई नहीं है। हमारे जैसे लोग अपनी जड़ों से दूर हो जाते हैं लेकिन हमारी आत्मा वहीं बसती है! प्रशांत किशोर आप रोशनी की किरण की तरह लगते हो, जो सही सवाल पूछ रहे हो।"

नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें, प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधते हुए लिखा था। "पटना में जेडीयू कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ को सम्बोधित करते हुए नीतीश कुमार ने 200 सीटें जीतने का दावा किया लेकिन ये नहीं बताया कि 15 साल के उनके 'सुशासन' के बावजूद बिहार आज भी देश का सबसे पिछड़ा और गरीब राज्य क्यों हैं?" 

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस