Move to Jagran APP

ड्यूटी पर तैनात हवलदार ने सर्विस कार्बाइन से खुद को मार ली गोली, मौत

पटना में बीएमपी हवलदार ने ड्यूटी के दौरान खुद को सर्विस कार्बाइन से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक हवलदार काम की वजह से तनाव में था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 04:39 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 04:39 PM (IST)
ड्यूटी पर तैनात हवलदार ने सर्विस कार्बाइन से खुद को मार ली गोली, मौत
ड्यूटी पर तैनात हवलदार ने सर्विस कार्बाइन से खुद को मार ली गोली, मौत
पटना [जेएनएन]। पटना के बीएमपी-10 में तैनात एक हवलदार शमीम अहमद (54 वर्ष) ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि हवलदार शमीम ड्यूटी के बोझ से कुछ दिनों से तनाव में थे और बुधवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे अपने ही बैरक में शमीम अहमद ने अपने ही हथियार से दनादन तीन गोलियां खुद को गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

गोली चलने की आवाज से बीएमपी-10 में अफरातफरी मच गयी। बैरक के साथी और अन्य पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते हवलदार शमीम अहमद की मौत हो चुकी थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन बीएमपी पहुंचे।

loksabha election banner

मृत शमीम अहमद आरा के दूध कटोरा मोहल्ला हाफिज कॉलोनी निवासी जन्नतनशीं सोयेब के पुत्र थे। हवलदार शमीम की अप्रत्याशित मौत की खबर सुनकर बेगम सईदा परवीन, तीनों पुत्र साजिद अहमद, इब्राहिम, तनवीर और एक बेटी रुखसार परवीन का रो-रो कर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.