Move to Jagran APP

बिहार में अपराध का ब्‍लैक फ्राइडे- हर्ष फायरिंग में फोटोग्राफर की मौत, मीडियाकर्मी की बाइक लूटी

बीती शाम से शुक्रवार की सुबह तक बिहार में जगह-जगह अपराध की कई बड़ी घटनाएं हुईं। इस खबर में आइए डालते हैं नजर राज्‍य की ऐसी ही कुछ बड़ी घटनाओं पर।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 08:10 AM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 10:42 AM (IST)
बिहार में अपराध का ब्‍लैक फ्राइडे- हर्ष फायरिंग में फोटोग्राफर की मौत, मीडियाकर्मी की बाइक लूटी
बिहार में अपराध का ब्‍लैक फ्राइडे- हर्ष फायरिंग में फोटोग्राफर की मौत, मीडियाकर्मी की बाइक लूटी

पटना [जागरण टीम]। बिहार में आज अपराध की सुबह हुई। अलग-अलग क्षेत्रों में बीती शाम से अभी तक कई बड़ी घटनाएं हुईं। समस्‍तीपुर में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में एक फोटाग्राफर की मौत हो गई तो सीतामढ़ी में अपराधियों ने एक मीडियाकर्मी से पिस्‍टल की नाेंक पर बाइक लूट ली। उधर, नवादा में छह साल की मासूम से दुष्‍कर्म की कोशिश की गई।

loksabha election banner

समस्तीपुर: हर्ष फायरिंग में फोटोग्राफर की मौत

समस्तीपुर के रेलवे अधिकारी क्लब में गुरुवार की देर रात आयोजित एक शादी समारोह में गोलीबारी की गई। शादी के दौरान की गई इस हर्ष फायरिंग में एक गोली वहां मौजूद फोटोग्राफर विजय कुमार को लग गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेगूसराय के बरौनी का रहने वाला विजय बारातियों की तरफ से फोटोग्राफी के लिए आया था।

बताया जाता है कि मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के सामने रेलवे अधिकारी क्लब में रेलकर्मी रामबाबू की बेटी की बारात आदर्शनगर से आई थी। इसी शादी में घटना हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखे बरामद किए हैं।

सीतामढ़ी: मीडियाकर्मी से बाइक लूटी

सीतामढ़ी में अपराधियों ने एक मीडियाकर्मी हिमांशु शेखर से पिस्टल के बल पर उसकी अपाचे बाइक लूट ली। घटना रीगा सीतामढ़ी पथ में खैरबा चौक के समीप देर रात हुई। विरोध करने पर लुटेरों ने मीडियाकर्मी को पिस्‍टल के बट से मारकर जख्‍मी भी कर दिया।

बताया जाता है कि हिमांशु रीगा से एक समारोह में शामिल होकर सीतामढ़ी शहर के अस्पताल रोड स्थित अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

नवादा: छह साल की मासूम से दुष्‍कर्म की कोशिश

उधर, नवादा नगर थाना  क्षेत्र के एक मोहल्ले में छह साल की एक मासूम बच्‍च के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपित नागेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि गुरुवार को अपराह्न काल में बच्ची जब स्कूल से घर वापस जा रही थी, तभी नागेंद्र उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। इसपर बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया तथा किसी तरह वां से भाग निकली। घर पहुंचकर उसने आपबीती सुनाई तो पिता ने नगर थाना की पुलिस को फोन पर इसकी सूचना दी। पीड़िता के पिता के बयान पर नगर थाना में आरोपित नागेंद्र के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की गई। रात तक पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.