Move to Jagran APP

गिरिराज सिंह को BJP की कड़ी नसीहत-गठबंधन पर बेतुकी बयानबाजी बंद करें

भाजपा आलाकमान ने अपने पार्टी के बड़बोले नेता गिरिराज सिंह को कड़ी नसीहत दी है कि वो गठबंधन को लेकर बेतुके बयान ना दें।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 12:33 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 11:08 PM (IST)
गिरिराज सिंह को BJP की कड़ी नसीहत-गठबंधन पर बेतुकी बयानबाजी बंद करें
गिरिराज सिंह को BJP की कड़ी नसीहत-गठबंधन पर बेतुकी बयानबाजी बंद करें

पटना, जेएनएन। भाजपा के बड़बोले नेता गिरिराज सिंह आजकल बिहार में अपने ही गठबंधन के घटक दल जदयू पर लगातार हमला बोल रहे हैं। गिरिराज सिंह बयान देकर और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट और ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश कुमार और जदयू नेताओं पर तंज कसते रहते हैं। इस पर भाजपा आलाकमान ने उन पर नकेल कसते हुए उन्हें कड़ी नसीहत देते हुए कहा है कि गठबंधन धर्म का पालन करें और बेतुकी बयानबाजी ना करें।

loksabha election banner

पार्टी के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह से कहा है कि वो बिहार में गठबंधन को लेकर कोई भी एेसी बयानबाजी ना करें जिससे गठबंधन में कलह पैदा हो। 

बता दें कि भाजपा नेता गिरिराज सिंह लगातार जदयू नेताओं को खासकर सीएम नीतीश कुमार को निशाना बना रहे हैं और ट्वीट के जरिए लगातार हमलावर हैं, जिससे गठबंधन को लेकर भ्रम की स्थिति बन गई है और विरोधी लगातार कटाक्ष कर रहे हैं। 

गिरिराज सिंह को कड़ी नसीहत दिए जाने की बात सामने आने के बाद जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि उन्हें पहले भी चेतावनी दी गई है, लेकिन उनमें सुधार नहीं होता। इन दिनों जिस तरह से वो लगातार हमपर कटाक्ष कर रहे हैं, उससे गठबंधन को नुकसान पहुंच रहा है, जो सही नहीं है।

केसी त्यागी ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार जी ने तो पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को साफ कहा है कि अपने काम पर ध्यान दें, बेवजह की बयानबाजी से बचें। हमारी तरफ से किसी तरह की कोई बयानबाजी नहीं होती। लेकिन, अब जिनकी जो आदत है वो अपनी आदतों से बाज नहीं आते। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.