पटना, जेएनएन। भाजपा के बड़बोले नेता गिरिराज सिंह आजकल बिहार में अपने ही गठबंधन के घटक दल जदयू पर लगातार हमला बोल रहे हैं। गिरिराज सिंह बयान देकर और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट और ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश कुमार और जदयू नेताओं पर तंज कसते रहते हैं। इस पर भाजपा आलाकमान ने उन पर नकेल कसते हुए उन्हें कड़ी नसीहत देते हुए कहा है कि गठबंधन धर्म का पालन करें और बेतुकी बयानबाजी ना करें।

पार्टी के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह से कहा है कि वो बिहार में गठबंधन को लेकर कोई भी एेसी बयानबाजी ना करें जिससे गठबंधन में कलह पैदा हो। 

बता दें कि भाजपा नेता गिरिराज सिंह लगातार जदयू नेताओं को खासकर सीएम नीतीश कुमार को निशाना बना रहे हैं और ट्वीट के जरिए लगातार हमलावर हैं, जिससे गठबंधन को लेकर भ्रम की स्थिति बन गई है और विरोधी लगातार कटाक्ष कर रहे हैं। 

गिरिराज सिंह को कड़ी नसीहत दिए जाने की बात सामने आने के बाद जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि उन्हें पहले भी चेतावनी दी गई है, लेकिन उनमें सुधार नहीं होता। इन दिनों जिस तरह से वो लगातार हमपर कटाक्ष कर रहे हैं, उससे गठबंधन को नुकसान पहुंच रहा है, जो सही नहीं है।

केसी त्यागी ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार जी ने तो पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को साफ कहा है कि अपने काम पर ध्यान दें, बेवजह की बयानबाजी से बचें। हमारी तरफ से किसी तरह की कोई बयानबाजी नहीं होती। लेकिन, अब जिनकी जो आदत है वो अपनी आदतों से बाज नहीं आते। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस