Move to Jagran APP

भाजपा बोली- तेजस्वी यादव इतने बड़े राजनीतिक सूरमा नहीं, जो बंगाल में दीदी को हार से बचा लें

भाजपा ने कहा है कि बंगाल जाकर तेजस्वी यादव ने बिहार के लोगों का अपमान किया है। पार्टी ने कहा कि तेजस्वी इतने बड़े राजनीतिक सूरमा नहीं हैं जो पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को हार से बचा लें।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 05:10 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 09:48 AM (IST)
भाजपा बोली- तेजस्वी यादव इतने बड़े राजनीतिक सूरमा नहीं, जो बंगाल में दीदी को हार से बचा लें
राजद विधायक और सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक और सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला किया है। भाजपा का आरोप है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को न बिहार की अस्मिता से कोई मतलब है और न ही राज्य के लोगों की प्रतिष्ठा से। अगर बिहार के लोगों के लिए नेता प्रतिपक्ष के दिल में सम्मान की भावना होती, तो वह तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल कभी नहीं जाते। भाजपा ने कहा है कि तेजस्वी इतने बड़े राजनीतिक सूरमा नहीं हैं जो पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को हार से बचा लें। 

loksabha election banner

दीदी ने अपने बयानों से बिहार का किया अपमान

भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने सोमवार को पटना में कहा कि दीदी पहले ही अपने आपत्तिजनक बयानों से बिहार के लोगों को अपमानित कर चुकी हैं। दीदी कई बार कह चुकी हैं कि बिहार और यूपी के गुंडे बंगाल का माहौल खराब कर रहे हैं। बावजूद नेता प्रतिपक्ष ने बंगाल जाकर दिखा दिया कि अपने स्वार्थ के लिए वे किसी की इज्जत उतार सकते हैं। हालांकि तेजस्वी के बंगाल जाने से दीदी के राजनीतिक सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। अरविंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी इतने बड़े राजनीतिक सूरमा नहीं, जो दीदी को हार से बचा लें। दीदी की बड़ी हार तय है। प्रतिपक्ष के साथ एक कहावत फिट बैठती है, 'घर में नहीं दाने, अम्मा चली भुनाने।'

बिहारियों को लेकर ममता ने दिया था विवादित बयान

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के साथ है। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में बंगाल में बिहार और उत्‍तर प्रदेश से गुंडों द्वारा गड़बड़ी की कोशिश करने का विवादित बयान दिया था। इसपर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कुछ नहीं बोला था। इसी को लेकर बीजेपी ने सोमवार को हमला किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.