Move to Jagran APP

जेल जा सकते हैं तेजस्वी यादव, ललन सिंह ने ही सीबीआइ को दिए थे लालू परिवार के खिलाफ सुबूतः सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा कि गुजरात में पांच बार के विधायक सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा का अपना पहला चुनाव 5.5 लाख वोटों से जीतने वाले गृहमंत्री अमित शाह के राजनीतिक कद के आगे ललन सिंह अपना बौनापन पचा नहीं पा रहे हैं।

By JagranEdited By: Akshay PandeyPublished: Sat, 24 Sep 2022 09:01 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 09:01 PM (IST)
जेल जा सकते हैं तेजस्वी यादव, ललन सिंह ने ही सीबीआइ को दिए थे लालू परिवार के खिलाफ सुबूतः सुशील मोदी
सुशील मोदी, तेजस्वी यादव, और ललन सिंह। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना : राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि जदयू अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह केंद्रीय मंत्री न बन पाने की हताशा में ओछी बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात में पांच बार के विधायक, सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा का अपना पहला चुनाव 5.5 लाख वोटों से जीतने वाले गृहमंत्री अमित शाह के राजनीतिक कद के आगे ललन सिंह अपना बौनापन पचा नहीं पा रहे हैं। मोदी ने कहा कि आइआरसीटीसी मामले में ललन ने ही सीबीआइ को सुबूत दिए थे। जांच एजेंसी को धमकाने के कारण तेजस्वी की जमानत भी रद की जा सकती है। 

loksabha election banner

ललन ने कभी विधानसभा चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं की

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ललन सिंह ने कभी विधानसभा का चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं की, तीन बार एमपी बने तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कृपा से और  एमएलसी उन्हें राज्यपाल कोटे से बनवाया गया था। अब  घटिया बयानों से हताशा जाहिर कर रहे हैं। 

शाह ने नहीं दिया मुस्लिम-कार्ड खेलने का मौका

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद और ललन सिंह इसलिए हताश हैं कि अमित शाह ने केवल विकास की बात कर विरोधियों को मुस्लिम-कार्ड खेलने का मौका नहीं दिया। 

तेजस्वी की जमानत धमकियों के कारण रद हो सकती है

मोदी ने कहा कि ललन सिंह नौ अगस्त के पहले तक आइआरसीटीसी घोटाले में लालू परिवार की संलिप्तता के सबूत दे रहे थे। जांच में तेजी लाने के लिए सीबीआइ के संपर्क में थे, लेकिन अब एनडीए तोड़ने में सीबीआइ की भूमिका का अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आइआरसीटीसी घोटाले में 28 सितंबर को आरोप तय होने वाले हैं और तेजस्वी यादव की जमानत भी उनकी धमकियों के कारण रद हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.