Move to Jagran APP

अररिया में अापत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर भाजपा सांसद ने ये क्या कह दिया....

अररिया में आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद बिहार में राजनीतिक बयानबाजी चरम पर है। अब भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने विवादित बयान दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 16 Mar 2018 03:33 PM (IST)Updated: Fri, 16 Mar 2018 07:51 PM (IST)
अररिया में अापत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर भाजपा सांसद ने ये क्या कह दिया....
अररिया में अापत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर भाजपा सांसद ने ये क्या कह दिया....

पटना [जेएनएन]। अररिया उपचुनाव के बाद विवादित वीडियो के वायरल होने के बाद बिहार में राजनीतिक बयानबाजी जारी है। आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा है कि पूर्व बिहार के किशनगंज, कटिहार और अररिया धीरे-धीरे पाकिस्तान बनता जा रहा है। यह सोचनीय विषय है कि वोट बैंक की राजनीति ने बिहार को विनाश के कगार पर ला दिया है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि लंबे समय से इस मुद्दे को उठाना है कि किशनगंज, कटिहार और अररिया (सभी बिहार में) धीरे-धीरे पाकिस्तान में बदल रहे हैं लेकिन सरकार की निष्क्रियता, सोच और वोट बैंक-राजनीति ने बिहार को विनाश के कगार पर ले जाया है।

बता दें कि अररिया उपचुनाव में राजद प्रत्याशी सरफराज आलम के निर्वाचित होने पर भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी विवादित बयान देते हुए कहा था कि अररिया संसदीय सीट से सरफराज की जीत ने कट्टरपंथी विचारधारा को जन्म दिया है। साथ ही उन्होंने कहा था कि अररिया में कट्टरपंथी विचारधारा की जीत बिहार के लिए ही खतरा नहीं है, बल्कि देश के लिए भी खतरा है।

उन्होंने अररिया को आतंकवादियों का गढ़ बनने के प्रति आशंका जतायी है। वहीं, उपचुनाव में प्रचार के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी कहा था कि अगर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पार्टी का उम्मीदवार जीतता हैं, तो अररिया आतंकवादी समूह आईएसआईएस के लिए सुरक्षित स्थान बन जायेगा।

वीडियो में है 'पाकिस्तान जिंदाबाद', 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे 

राजद प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत के बाद समर्थकों और प्रशंसकों का जश्न मनाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में 'पाकिस्तान जिंदाबाद', 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे लगाते हुए समर्थक दिख रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद अररिया से भाजपा प्रत्याशी रहे प्रदीप कुमार सिंह ने वीडियो को सरफराज आलम के घर के पास का बताते हुए कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए और जो दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।घटना को लेकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

वहीं, वायरल वीडियो पर राबड़ी देवी ने कहा है कि यह सब आरएसएस और भाजपा की चाल है। वहीं, मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि ऐसे लोगो की जगह जेल है, सरकार को तत्काल कार्रवाई करने की जरूरत है। यह सब बर्दास्त नहीं होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.