Move to Jagran APP

तेजस्‍वी पर BJP MLA का बड़ा हमला- घर की बहू को तो न्‍याय नहीं दिला पाए, चले हैं दूसरों को दिलाने

बिहार के गोपालगंज में हुए तिहरे हत्‍याकांड पर तेजस्‍वी यादव ने नीतीश सरकार को जमकर घेरा। इसपर बीजेपी विधायक ने व्‍यक्तिगत हमला कर दिया। क्‍या है मामला जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 01:12 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 11:52 AM (IST)
तेजस्‍वी पर BJP MLA का बड़ा हमला- घर की बहू को तो न्‍याय नहीं दिला पाए, चले हैं दूसरों को दिलाने
तेजस्‍वी पर BJP MLA का बड़ा हमला- घर की बहू को तो न्‍याय नहीं दिला पाए, चले हैं दूसरों को दिलाने

पटना, जागरण टीम। गोपालगंज के राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता के माता-पिता व भाई के तिहरे हत्‍याकांड (Triple Murder) में तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) राज्‍य सरकार से दो-दो हाथ करने के मूड में हैं। साथ ही उन्‍होंने राज्‍य में बढ़ते अपराध (Rising Crime) व कोरोना संक्रमण (CoronaVirus Infection) व लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सरकार पर विफलता का आरोप लगाते हुए जनता को न्‍याय दिलाने की लड़ाई की घोषणा की है। उन्‍होंने विधानसभा का विशेष सत्र (Special Session of Bihar Assembly) बुलाने की मांग भी की है। इसपर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश उपाध्‍यक्ष व विधायक मिथिलेश तिवारी (Mithilesh Tiwari) ने तंज कसते हुए कहा कि वे अपने घर की बहू को तो न्याय नहीं दिला पा रहे, चले हैं दूसरों को न्याय दिलवाने।

loksabha election banner

कभी सफल नहीं होगी तेजस्‍वी की ऐसी राजनीति

मिथिलेश तिवारी ने कहा कि गोपालगंज के रुपनचक गांव में हुए तिहरे हत्याकांड पर शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताने के बदले तेजस्वी यादव घडिय़ाली आंसू बहा रहे हैं। जिस आरजेडी ने बिहार को जंगलराज (Jungle Raj) बना दिया था, जो अपने शासनकाल खुद अपराधियों को अपने आवास में संरक्षण देते थे, आज राजनीति के नाम पर फिर बिहार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। तेजस्वी की यह राजनीति कभी सफल नही होगी।

पहले अपनी भाभी ऐश्‍वर्या राय को दिलाएं न्‍याय

विधायक ने कहा कि तेजस्वी यादव राज्‍य की जनता को न्‍याय दिलाने चले हैं, लेकिन अपने घर में ही न्याय नहीं दिलवा पा रहे हैं। अगर न्‍याय दिलाना है तो पहले भाभी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को न्याय दिलाएं। खुद ऐश्‍वर्या राय के पिता व तेजस्‍वी के पिता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के समधी चंद्रिका राय (Chandrika Rai) ने कहा है कि लालू परिवार (Lalu Family) न अपने परिवार को और न ही बिहार को न्याय दिला सका है। विदित हो कि ऐश्‍वर्या राय आरजेडी सु्प्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व तेजस्‍वी के भाई तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्‍नी हैं। तेज प्रताप यादव ने ऐश्‍वर्या के खिलाफ तलाक (Divorce) का मुकदमा दाखिल कर रखा है।

विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग नौटंकी

विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि विपक्ष का नेता होने के बावजूद तेजस्वी यादव विधानसभा में नहीं आते थे। कोरोना काल में बिहार छोड़कर बाहर आराम कर रहे थे। अब वे विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग कर रहे हैं। यह केवल नौटंकी है।

बंद करें लाशों की राजनीति, पुलिस को दें सहयोग

विधायक ने सवाल किया कि जब गोपालगंज में महातम यादव व उनके परिजनों की हत्या हुई थी, जब भोरे में पेट्रोल पंप के व्यवसायी की हत्या हुई थी, तब तेजस्वी यादव कहां थे? तेजस्वी यादव लाशों की राजनीति बंद कर पुलिस के काम में सहयोग करें। जो दोषी होगा उसे सजा मिलेगी। कानून निष्पक्ष तरीके से अपना काम करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.