Move to Jagran APP

सुशील मोदी ने कहा, रेनकोट पहनकर नहाने में सीएम नीतीश भी हैं माहिर

भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा है कि रेनकोट पहनकर नहाने में केवल मनमोहन सिंह ही नहीं बिहार के मुख्यमंत्री भी माहिर हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 13 Feb 2017 11:32 AM (IST)Updated: Mon, 13 Feb 2017 04:14 PM (IST)
सुशील मोदी ने कहा, रेनकोट पहनकर नहाने में सीएम नीतीश भी हैं माहिर
सुशील मोदी ने कहा, रेनकोट पहनकर नहाने में सीएम नीतीश भी हैं माहिर

पटना [जेएनएन]। पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बाथरूम में रेनकोट पहन कर नहाने की कला में केवल डॉ. मनमोहन सिंह ही नहीं, सीएम नीतीश कुमार भी माहिर हैं। इन सबके बावजूद अपने को ‘मिस्टर क्लीन’ मान रहे हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: BSSC मामले में लालू का पलटवार, कहा -सुशील मोदी को गवाह बनाना चाहिए

मोदी ने ट्वीट में कहा है कि क्या यह सिर्फ संयोग है कि जिस बीएसएससी का परचा लीक करने में 200 करोड़ का घोटाला हुआ, उसका दफ्तर उसी वेटनरी कॉलेज कैंपस में है, जहां लालू प्रसाद के राज में 900 करोड़ रुपये का चारा घोटाला हुआ था। क्या यह भी इत्तेफाक है कि चारा घोटाले के एक मामले में लालू प्रसाद का जमानत लेने वाला एक शख्स परचा लीक घोटाले में अभियुक्त है?

बीएसएससी परचा लीक घोटाले के तार राज्य सरकार के ताकतवर मंत्रियों से जुड़ रहे हैं, इसलिए अब इस मामले की निष्पक्ष जांच सरकार के तहत काम करने वाली एसआइटी के बूते की बात नहीं। हिम्मत है तो नीतीश कुमार इस मामले की सीबीआई जांच कराएं।

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी की चुनौती, हिम्मत है तो की BSSC Scam की CBI जांच कराएं नीतीश

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा है कि टॉपर घोटाला व परचा लीक घोटाला यह साबित कर चुका है कि आयोग और बोर्ड में अक्षम लोगों की नियुक्ति के कितने गंभीर परिणाम लाखों युवाओं को भुगतने पड़े। 2015 की मैट्रिक परीक्षा में सामूहिक नकल, 2016 की इंटर परीक्षा में टॉपर घोटाला और अब बीएसएससी परीक्षा में परचा लीक घोटाला सामने आने से बिहार शर्मसार हुआ।

बल्कि यहां के लाखों युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया. एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपने पुत्र के पक्ष में चुनाव प्रचार न करने की घोषणा कर आदर्श प्रस्तुत किया है।

दूसरी तरफ लालू प्रसाद बेटी-बेटों को सांसद-मंत्री बनवाने के बाद दामाद के लिए भी वोट मांगने बिना बुलाये यूपी पहुंच गये। कुछ लोग लोकलाज छोड़ कर सात पीढ़ी के लिए सत्ता हथियाने में लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.