पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने उनकी जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने नीतीश को अगले लोकसभा चुनाव में पीएम पद का दावेदार भी बता दिया।

उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मिशन 2019 की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने जेडीयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने नीतीश कुमार को बधाई दी और कहा कि नीतीश ने मुख्यमंत्री पद की गरिमा को साबित किया है। इस पद के नीतीश कुमार ही असली हकदार थे। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में वे प्रधानमंत्री पद के भी दावेदार हैं, लेकिन यह निर्भर करेगा कि उस समय उनके गठबंधन के कितने सदस्य लोकसभा में जीतकर आते हैं।

बिहारी बाबू ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि नीतीश कुमार देश के चुनिंदा और अनुभवी मुख्यमंत्रियों में से एक हैं।

बिहार में शराबबंदी के लिए भी बीजेपी सांसद ने नीतीश की तारीफ की और उन्होंने कहा कि इस मामले में वे देश के पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने यह ऐतिहासिक कदम उठाया है। इसके लिए भी उन्होंने नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया। बताते चलें कि शत्रुघ्न सिन्हा पहले भी कई मौकों पर नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर चुके हैं। पार्टी लाइन के खिलाफ उनके बयान बीजेपी में असहज स्थितियां पैदा करते रहे हैं।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस