पटना [जेएनएन]। तेजप्रताप के घरेलू व पार्टी स्तर पर तेजस्वी से चल रहे विवाद पर अब विरोधी खुलकर चुटकी ले रहे हैं। इसे लेकर बीजेपी से लेकर जदयू तक उन पर निशाना साध रहे हैं। ताजा पॉलिटिकल हमला बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया है। उन्होंने कविता के अंदाज में ट्वीट कर लालू फैमिली पर चुटकी ली है। 

स्वास्थ्य मंत्री व बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने रविवार को ट्वीट किया ​है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है- ''लालू जी कह गए राबड़ी से, पार्टी में ऐसा कलयुग आएगा, छोटका के आगे बड़का शीर्ष झुकाएगा'

मंगल पांडेय यहीं पर नहीं रुके। इसी तरह उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा- 'राजद और लालू परिवार में तेजप्रताप यादव का हाल कुछ ऐसा है "बड़ा हुआ तो क्या हुआ, जैसे ताड़-खजूर! घर-परिवार में पूछ नहीं, बड़े को छोटे से कहना पड़े जी हुजूर।' 

दरअसल तेजप्रताप राजद में हुए टिकट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे हैं। पार्टी स्तर पर जब तेजस्वी ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने ने ट्वीट के जरिए आर-पार का संकेत दिया। राष्ट्रकवि दिनकर की कविता का उल्लेख करते हुए उन्होंने लिखा कि 'जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है।' उन्होंने दो सीटों की मांग को पांडवों के पांच ग्राम की मांग से जोड़ा और लिखा, 'दुर्योधन वह भी दे ना सका, आशीष समाज की ले न सका।' हालांकि, रविवार को तेजप्रताप ने मां राबड़ी देवी की सख्ती के बाद यू टर्न ले लिया और रविवार को होनेवाली निर्धारित पीसी को भी कैंसिल कर दिया। 

इसे लेकर विरोधी अब तेजप्रताप के साथ ही लालू फैमिली को निशाना बना रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का ट्वीट इसी को लेकर है। वहीं राजद की ओर से कोई भी नेता इस पर कुछ बोलना नहीं चाहते हैं। कल भी जब इस पर मीडिया ने तेजस्वी यादव से बात की तो वे घरेलू मामला कह कर निकल गए। इसी तरह राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवानंद तिवारी भी तेज्रपताप मामले में मीडिया से बचते नजर आए।  

 

Posted By: Rajesh Thakur