Move to Jagran APP

उपेंद्र कुशवाहा पर भाजपा नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा-उन्हें मना लेना चाहिए

उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए से आउट होने की खबरों के बीच भाजपा नेता सीपी ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एनडीए की भलाई के लिए उपेंद्र कुशवाहा को मना लेना ही बेहतर है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 02:35 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 04:33 PM (IST)
उपेंद्र कुशवाहा पर भाजपा नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा-उन्हें मना लेना चाहिए
उपेंद्र कुशवाहा पर भाजपा नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा-उन्हें मना लेना चाहिए

पटना [जेएनएन]। एनडीएम में सीट शेयरिंग और रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा को लेकर भाजपा नेता डॉक्टर सीपी ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि युद्ध के समय सेना को मजबूत रखने की है जरुरत होती है।उपेंद्र कुशवाहा के अलग होने से एनडीए को नुकसान होगा। सुशील मोदी ने क्या बयान दिया ये तो मुझे पता नहीं, लेकिन कुशवाहा के जाने से कुशवाहा समाज को एनडीए में लाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

loksabha election banner

सीपी ठाकुर ने कहा कि एेसे में एनडीए की भलाई के लिए उपेंद्र कुशवाहा को मना लेना ही बेहतर है। महागठबंधन से लड़ाई में सबकी जरूरत है। उन्होंने कहा कि राजनीति में हर व्यक्ति का कुछ न कुछ योगदान होता है। कभी-कभी मामूली आदमी के चलते भी जीत मिलती है। 

उन्होंने कहा कि सीट का बंटवारा बैठकर किया जा सकता है ये कोई बड़ा मामला नहीं है। उन्होंने पार्टी को सुझाव देते हुए कहा कि कुशवाहा को एनडीए से बाहर नहीं जाने देना चाहिए। उनकी जो भी नाराजगी है उसे दूर कर देना चाहिए।

नीतीश कुमार और कुशवाहा की जुबानी जंग पर सीपी ठाकुर ने कहा कि उस लड़ाई को भी ठीक किया जा सकता है। उसके भी समाधान हैं। वहीं, उन्होंने नीतीश कुमार द्वारा कुशवाहा की पार्टी तोड़ने के आरोप पर कहा कि ये गलत है किसी को पार्टी नहीं तोड़नी चाहिए। गौरतलब है कि रालोसपा के दोनों विधायक नीतीश के संपर्क में हैं। एेसे में माना जा रहा है कि वो जेडीयू में शामिल हो सकते हैं।

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए से आउट होने की खबर पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने इस तरह की खबरों को बेबुनियाद ठहराया है और कहा है कि यह जोड़ टूटेगा नहीं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि ये फेविकॉल का नहीं अपना कॉल का जोड़ है, जो तोड़ने से से भी नही टूटेगी। हम इंटेक्ट है और रहेंगे। उपेन्द्र कुशवाहा के विवाद पर उन्होंने कहा कि बीजेपी से किसी भी एनडीए गठबंधन के नेता का कोई मनमुटाव नहीं है। उन्होंने कहा कि हर घर में लड़ाई होती है लेकिन कोई अलग नहीं होता। ऐसे ही उपेंद्र जी हम सबके साथ ही रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.