Move to Jagran APP

बिहार के बक्सर में भाजपा नेता के भाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पारिवारिक कलह में उठाया कदम

बक्सर में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके नेता के भाई ने आत्महत्या कर ली। लगभग 20 साल से चल रहे पारिवारिक कलह की वजह से विजय की पत्नी और दोनों बच्चे आरा में रहते हैं जबकि वह खुद अपने गांव चिलहरी स्थित घर में अकेले रहते थे।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 05:41 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 05:41 PM (IST)
बिहार के बक्सर में भाजपा नेता के भाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पारिवारिक कलह में उठाया कदम
बक्सर में भाजपा नेता के भाई ने आत्महत्या कर ली। सांकेतिक तस्वीर।

संस, डुमरांव (बक्सर) : अनुमंडल अंतर्गत नया भोजपुर ओपी के चिलहरी गांव में शुक्रवार की देर रात एक व्यक्ति ने छत की कुंडी में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी देर रात घर के अंदर से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों को मिली। ग्रामीणों ने घर के अंदर झांक कर देखा तो एक कमरे मेंं फांसी के फंदे से लटकते विजय प्रकाश सिंह उर्फ पिंटू सिंह (50 वर्ष) का शव देख पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। विजय के बड़े भाई त्रिलोकी सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और पूर्व में डुमरांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी भी रह चुके हैं। 

loksabha election banner

बताया जाता है कि लगभग 20 साल से चल रहे पारिवारिक कलह की वजह से विजय की पत्नी और दोनों बच्चे आरा में रहते हैं जबकि वह खुद अपने गांव चिलहरी स्थित घर में अकेले रहते थे। ओपी प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि लगभग 20 साल से पति पत्नी के बीच आपसी कलह को लेकर आरा में रह रहे विजय की पत्नी और दोनों पुत्र चिंकू सिंह और मिंकू सिंह से इस संबंध में मोबाइल पर बात हुई है। पुलिस आत्महत्या के मामले में यूडी केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार विजय प्रकाश सिंह अपने चार भाइयों में सबसे छोटे थे। बड़े भाई त्रिलोकी सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और पूर्व में डुमरांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी भी रह चुके हैं। पत्नी और बच्चों से अलग रहने के कारण विजय प्रकाश काफी दिनों से अवसाद के शिकार थे। इस बीच शुक्रवार की रात घर के कमरे में उनका शव छत की कुंडी में फांसी के फंदा से लटकता मिला। फिलहाल इस मामले में पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.