Move to Jagran APP

भाजपा ने Bihar Assembly Election 2020 के लिए कसी कमर, 550 नेता 6 जून से भरेंगे हुंकार

बिहार भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-2 सरकार के एक वर्ष की उपलब्धियां गिनाने के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 09:25 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 06:47 AM (IST)
भाजपा ने Bihar Assembly Election 2020 के लिए कसी कमर, 550 नेता 6 जून से भरेंगे हुंकार
भाजपा ने Bihar Assembly Election 2020 के लिए कसी कमर, 550 नेता 6 जून से भरेंगे हुंकार

पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-2 सरकार के एक वर्ष की उपलब्धियां गिनाने के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है। पार्टी ने पहल को अमलीजामा पहनाने के लिए वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में 550 से अधिक बड़े नेताओं की फील्डिंग सजाई है। यही नहीं, प्रदेश नेतृत्व ने सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में सोशल मीडिया के तमाम माध्यम से लोगों के बीच अपनी बात पहुंचाने का खाका भी खींच दिया है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी शनिवार को नरेंद्र मोदी-2 सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर फेसबुक लाइव के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। भाजपा प्रदेश मुख्यालय से लेकर बूथ स्तर के सप्तऋषि तक फेसबुक लाइव में शामिल हुए।

loksabha election banner

छह जून से श्रीगणेश

भाजपा ने छह से 23 जून तक हर विधानसभा क्षेत्र में वर्चुअल कॉन्फ्रेंस और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लोगों तक अपना संदेश पहुंचाएगी। बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और वर्चुअल रैली के प्रभारी राजेश वर्मा ने बताया इस दरमियान हर विधानसभा क्षेत्र में लोगो के सामने वर्चुअल कॉन्फ्रेंस करेगी। इसके अलावा हर कुछ जगहों पर एलईडी डिस्प्ले लगाकर नेताओं का भाषण भी सुनाया जाएगा। इसमें मात्र 50 लोग ही शारीरिक दूरी का अनुपालन करते हुए बुलाए जाएंगे। 

कार्यकर्ता भरवाएंगे संकल्प पत्र

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संकल्प पत्र भेजा है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगों से संकल्प पत्र भरने की अपील की है। संकल्प पत्र में लिखा है कि मैं प्रधानमंत्री के आह्वान पर आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य प्राप्ति हेतु संकल्प लेता हूं। भारत की राष्ट्रीय एकता, लोकतंत्र, समतामूलक समाज, सर्व धर्म समभाव, मूल्य आधारित राजनीति को भाजपा कार्यकर्ता के रूप में निष्ठा रखते हुए आगे बढ़ाऊंगा। देश के स्थानीय उत्पादों के निर्माण को प्रोत्साहन देने के लिए मिशन के रूप में कार्य करूंगा। स्थानीय उत्पादों को ही खरीदूंगा। कोविड की महामारी से लडऩे के लिए सामाजिक जागरूकता, स्वास्थ्य एवं स्वच्छता के अभियान को आगे बढ़ाऊंगा।पटना, 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.