Move to Jagran APP

टेंपो रुकवाकर बाइक सवारों ने यात्रियों से छीने नकदी व मोबाइल

पटना से मसौढ़ी आ रहे टेंपो सवार यात्रियों से शनिवार की देर शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने छिनतई कर ली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 06:50 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 06:50 AM (IST)
टेंपो रुकवाकर बाइक सवारों ने यात्रियों से छीने नकदी व मोबाइल
टेंपो रुकवाकर बाइक सवारों ने यात्रियों से छीने नकदी व मोबाइल

धनरुआ (पटना)। पटना से मसौढ़ी आ रहे टेंपो सवार यात्रियों से शनिवार की देर शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने छिनतई की। विरोध करने पर मारपीट कर तीन यात्री को बदमाशों ने जख्मी कर दिया। बदमाशों के जाने के बाद यात्रियों ने पुलिस से इसकी शिकायत की।

loksabha election banner

मसौढ़ी के कुछ युवक प्रतिदिन की तरह पटना से काम कर वापस मसौढ़ी लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि जैसे नदवा स्टेशन से टेंपो आगे बढ़ा, एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने टेंपो रुकवा दी। यात्रियों से नकदी व मोबाइल छीनने लगे। विरोध करने पर एक यात्री का हाथ तोड़ दिया। अन्य दो भी जख्मी हो गए। उनके जाने के बाद यात्रियों ने मसौढ़ी पुलिस से इसकी शिकायत की। मामला धनरुआ थाने का होने से पुलिस ने उन्हें वहां भेज दिया। इधर, धनरूआ थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि ऐसी जानकारी उन्हें नहीं मिली है। बता दें कि शुक्रवार की रात भी बाइक सवार बदमाशों ने धनरुआ के मिश्रीचक के कुछ लोगों के साथ छिनतई करते हुए मारपीट की थी। ------------------

- विरोध करने पर मारपीट कर तीन यात्रियों को किया जख्मी

- नदवां-राघोपुर के बीच बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

--------------------- फतुहा में बाइक सवार को बदमाशों ने मारी गोली, घायल

संसू, फतुहा: थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा एनएच 78 पर मोहिउद्दीनपुर और मुस्तफापुर के बीच शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे लूटपाट की नियत से मसौढ़ी निवासी रिट्टू कुमार (22 वर्ष) को बदमाशों ने गोली मार दी। रिट्टू पिता सोहन सिंह को लाने बाइक से फतुहा जा रहा था। घटना के दौरान अपराधियों ने उसकी मोबाइल भी छीन ली। बाइक छीनने की भी कोशिश की गई। रिट्टू की कमर में गोली लगी है। ग्रामीण व आसपास के लोग उसे इलाज के लिए पटना ले गए। देर रात तक पुलिस को घटना के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.