Move to Jagran APP

बाइक से ठोकर लगी तो विवाद में सवार को गोदकर मार डाला

बाइक से हल्की ठोकर लगने के बाद हुए विवाद में एक बदमाश ने सवार को चाकू से गोदकर मार डाला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 08:44 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 08:44 PM (IST)
बाइक से ठोकर लगी तो विवाद में सवार को गोदकर मार डाला
बाइक से ठोकर लगी तो विवाद में सवार को गोदकर मार डाला

पटना (फुलवारीशरीफ)। बाइक से हल्की ठोकर लगने के बाद हुए विवाद में एक बदमाश ने सवार को बीच सड़क चाकू से गोदकर मार डाला। वारदात शनिवार सुबह फुलवारीशरीफ में खलीलपुरा मोड़ के पास हुई। मृतक गोलू यादव (20 वर्ष) स्टील का कारोबारी था व मूलत: उत्तर प्रदेश के बलिया का रहने वाला था। अपने तीन भाइयों के साथ बिड़ला कॉलोनी में किराए का मकान लेकर रहता था।

loksabha election banner

बड़े भाई बबलू ने बताया कि सुबह सुबह दस बजे गोलू की हत्या बिड़ला कॉलोनी के ही रहने वाले सन्नी पासवान ने मामूली विवाद के बाद चाकू से गोदकर कर दी। स्थानीय लोग उसे पीएचसी ले गए जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

: बीच सड़क शुरू हुई मारपीट : प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोलू अपनी मोटरसाइकिल से खलीलपुरा की तरफ से आ रहा था। मोड़ के नजदीक पैदल सड़क पार कर रहे सन्नी पासवान को बाइक से ठोकर लग गई। इसके बाद दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान सन्नी ने अपनी कमर से चाकू निकालकर गोलू पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसकी गर्दन, सीने, पेट पर चाकू से कई वार किए गए। इससे गोलू बीच सड़क ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

: सीसी कैमरे में कैद हुई तस्वीर कैद : गोलू की हत्या के बाद चाकू लहराते हुए सन्नी अपने घर की ओर भागा। यह तस्वीर पास की एक दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। वारदात के समय आसपास लोगों की भीड़ लगी थी लेकिन सभी सिर्फ मूकदर्शक बनकर देखते रहे।

मालिक से पैसा मागने पर पकड़ा गया हत्यारा : हत्या के बाद फुलवारीशरीफ डीएसपी रमाकात प्रसाद के नेतृत्व में थानेदार कैसर आलम, नदीम अख्तर व शशिभूषण की एक टीम बनाई गई। पुलिस जांच में मालूम हुआ कि सन्नी हत्या करने के बाद अपने मालिक अभय सिंह के पास पहुंचा। हत्या के दौरान चाकू चलाने के क्रम में उसकी अंगुली भी कट गई थी। अंगुली दिखाकर सन्नी ने अपने मालिक से इलाज के लिए पैसे मागे। छानबीन कर रही पुलिस को जांच में जब यह बात मालूम हुई तो यह समझते देर नहीं लगी कि हत्या सन्नी ने ही की है। पुलिस सीधे उसके घर पहुंची। छापेमारी के दौरान हत्या में प्रयुक्त खून से सना चाकू उसके घर से बरामद कर लिया गया। पुलिस ने जब परिजनों पर दबाव बनाया तो जानकारी पर उसे बिड़ला कॉलोनी में एक घर से दबोच लिया गया।

: पांच घटे में पकड़ा गया हत्यारा :

हत्या सुबह 10 बजे खलीलपुरा के नजदीक हुई थी। 12 बजे हत्या में इस्तेमाल किया गया खून से सना चाकू घर से बरामद किया गया। अपराह्न तीन बजे हत्यारा सन्नी पासवान गिरफ्तार कर लिया गया। सिटी एसपी रबिन्द्र कुमार ने बताया कि बाइक की हल्की ठोकर से हुए विवाद के बाद सन्नी पासवान ने चाकू मारकर गोलू की हत्या कर दी। स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषी को सजा दिलाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.