पटना (फुलवारीशरीफ) : झपट्टामार गैंग एक बार फिर राजधानी में सक्रिय हो गया है। सोमवार को एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने बीएमपी जवान से दो लाख रुपये छीन लिए और फरार हो गए। बीएमपी जवान की सूचना पर सचिवालय डीएसपी और एयरपोर्ट थानेदार मौके पर पहुंच गए। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने में जुटे है।

ऑटो की रफ्तार कम होते ही छीन लिया बैग :

बीएमपी 14 का जवान शशिकांत मूल रूप से रनिया तालाब के गोना गांव का निवासी है। वह हाजीपुर में तैनात है। सोमवार की दोपहर वह राजा बाजार स्थित एसबीआइ की शाखा गया था। बैंक से दो लाख रुपये निकाले और बैग में रख बाहर निकल गया। वह जगदेव पथ से फुलवारीशरीफ टमटम पड़ाव तक जाने वाले ऑटो में सवार हुआ था। जवान को पैसे लेकर फुलवारीशरीफ से वापस बीएमसी आने वाला था, फिर वहां से बिहटा अपने किसी रिश्तेदार के घर जाने वाला था। ऑटो में पीछे की सीट पर साइड में बैठा था। अभी ऑटो बीएमपी-5 के तालाब के पास पहुंचा ही था कि साइड से एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे। बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने जवान के हाथ से नोटों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए।

शोर मचाता रहा जवान, भाग निकले बदमाश :

बैग छीने जाने के बाद शशिकांत ऑटो में शोर मचाने लगे। चालक ने ऑटो रोक दिया। जवान ने एयरपोर्ट थाने को इसकी सूचना दी। डीएसपी सचिवालय ने गर्दनीबाग थाना सहित सीमावर्ती थाना फुलवारीशरीफ को भी बाइक सवार बदमाशों की तलाश में लगाया मगर लुटेरों का कोई अता पता नहीं लगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप