Move to Jagran APP

Bihar Crime News: भोजपुर में गर्म पानी डालकर अधेड़ की निर्मम हत्या, घर से मवेशी चराने निकला था, हो गया कत्ल

Bihar Crime News भोजपुर जिले के संदेश में अपराधियों ने पुत्र की आंखों के सामने खौलता पानी डालकर पिता की जान ले ली। मामले में पुत्र ने एफआइआर दर्ज करायी है।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 11:38 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 11:38 AM (IST)
Bihar Crime News: भोजपुर में गर्म पानी डालकर अधेड़ की निर्मम हत्या, घर से मवेशी चराने निकला था, हो गया कत्ल
Bihar Crime News: भोजपुर में गर्म पानी डालकर अधेड़ की निर्मम हत्या, घर से मवेशी चराने निकला था, हो गया कत्ल

आरा, जेएनएन: भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र अन्तर्गत फतेहपुर-नसरतपुर बांध के समीप शनिवार की रात एक अधेड़ की गर्म पानी डालकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। बाद में शव बरामद किया गया। जिसके बाद आक्रोश भड़क उठा। आक्रोश ग्रामीणों ने चिल्होस बंगला के समीप शव के साथ नासरीगंज-सकड्डी हाईवे को जाम कर दिया।  बाद में पुलिस प्रशासन के प्रयास से शव उठ सका। इस दौरान करीब एक घंटे  तक परिचालन बाधित रहा।

prime article banner

पेट, पैर और हाथ समेत शरीर के कई भागों में जख्म का  पाया गया निशान

मृतक 45वर्षीय महेन्द्र चौधरी संदेश के चिल्होस बंगला निवासी बसावन चौधरी का पुत्र था। शरीर के पेट, पैर और हाथ समेत शरीर के कई भागों में जख्म का निशान पाया गया है।  इसे लेकर मृतक के पुत्र उपेन्द्र रजक ने अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया है। जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों को चिह्नित करने के प्रयास में लगी हुई हैं। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। रविवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया।

 

 ग्रामीणों ने शव सड़क पर रख किया जाम, रात साढ़े ग्यारह बजे उठ सका शव

 बताया जा रहा कि संदेश थाना के चिल्होस गांव निवासी महेन्द्र चौधरी  शनिवार की शाम घर से मवेशी चराने के लिए फतेहपुर-नसरतपुर बांध की ओर गया हुआ था। इस दौरान वह वापस नहीं लौटा। बाद में उसका शव फतेहपुर-नसरतपुर बांध से पूरब बरामद किया गया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीण शव के साथ सड़क पर  उतर गए। चिल्होस बंगला के समीप नासरीगंज-सकड्डी हाईवे को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची।समझाने-बुझाने के बाद रात साढ़े ग्यारह बजे शव उठ सका।  

 बेटे का आरोप, अपराधियों ने उसकी आंखों के सामने खौलता पानी डालकर ली जान

इधर, मृतक के बड़े पुत्र उपेन्द्र रजक ने  संदेश थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में पांच अज्ञात अपराधियों पर खौलता पानी डालकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। उसके अनुसार उसने दूर से देखा कि पांच की संख्या में रहे बदमाश उसके पिता के शरीर पर गर्म पानी डाल रहे हैं। जब वह नजदीक पहुंचा तो अपराधी भाग चुके थे। उसके पिता का शव बांध के पूरब पड़ा था। बेटे ने शुरूआती पूछताछ में दुश्मनी की बात से भी इंकार किया है।

चार बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

संदेश के चिल्होस गांव निवासी महेन्द्र चौधरी की हत्या के बाद दो बेटा और दो बेटी के सिर से पिता का साया उठ गया है। महेन्द्र पशु पालकर और मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाया करता था। उसके दो बेटे उपेंद्र और बिक्की पहले बाहर रहकर जॉब करते थे। पति के वियोग में वेलवंती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। दो बेटियों दौलती कुमारी व संजू कुमारी के सिर से पिता का साया उठ गया है। दो महीना पहले महेन्द्र के भाई की मौत पानी में डूबकर हो गई थी।

अवैध शराब भट्ठी से तो नहीं जुड़ा कनेक्शन !

मृतक के पुत्र उपेन्द्र चौधरी ने थाने में जो प्राथमिकी दर्ज किया है उसमें एक अवैध शराब भट्ठी का भी जिक्र किया है। उसके अनुसार उसके पिता की हत्या अवैध शराब भट्ठी के समीप गर्म पानी डालकर की गई है।  इसलिए यह भी संभावना जताई जा रही कि भट्ठी के खौलते पानी का इस्तेमाल तो कहीं हत्या में नहीं किया गया है ।वहीं पर वाद-विवाद होने की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस हर ऐंगल पर छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.