Move to Jagran APP

Bihar Road Accidents: सारण में ट्रक ने तीन को कुचला, मधुबनी व गया में भी तीन की मौत, बक्‍सर में पुल से नीचे गिरी स्‍कॉर्पियो

Bihar Road Accidents बिहार के सारण मधुबनी व गया में शुक्रवार को अलग-अलग सड़क हादसों में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई। उधर बक्‍सर में एक स्‍कॉर्पियो पुल से नीचे जा गिरी।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 01:25 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 02:59 PM (IST)
Bihar Road Accidents: सारण में ट्रक ने तीन को कुचला, मधुबनी व गया में भी तीन की मौत, बक्‍सर में पुल से नीचे गिरी स्‍कॉर्पियो
Bihar Road Accidents: सारण में ट्रक ने तीन को कुचला, मधुबनी व गया में भी तीन की मौत, बक्‍सर में पुल से नीचे गिरी स्‍कॉर्पियो

पटना, जागरण टीम। Bihar Road Accidents: बिहार में शुक्रवार सड़क हादसों का दिन है। सारण में मजदूर सड़क किनारे पिक-अप वैन ठीक कर रहे थे कि पीछ से आए अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दी। दुर्घटना में तीन मजदूरों की घटना-स्‍थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भीड़ ने जमकर हंगामा किया, जिसे नियंथ्‍त्रत करेन के लिए पुलिस ने लाठियां चटकाईं। उधर, मधुबनी के झंझारपुर में ट्रक व पिक-अप वैन में आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। गया में भी गया-पटना सड़क पर पिक-अप वैन और बाइक में सीधी टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। उधर, बक्‍सर में एक स्‍कॉर्पियो पुल से नीचे पानी में जा गिरी।

loksabha election banner

सारण: ट्रक ने तीन मजदूरों का रौंदा, मौत

सारण जिला के रसूलपुर थाना अंतर्गत छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर हनुमान मंदिर के सामने पर शुक्रवार की सुबह एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े पिक-अप वैन को रौंद दिया। इस दौरान तीन मजदूरों की मौत घटना-स्थल पर ही गई। दुर्घटना के वक्‍त मजदूर गाड़ी के पंक्‍चर हो गए पहिए को बदल रहे थे। मृतकों की पहचान रसूलपुर के चरवा गांव निवासी चन्द्रमा मांझी के 36 वर्षीय पुत्र मुन्ना मांझी, मुकुन्दपुर गांव निवासी मोहन प्रसाद कुर्मी के 35 वर्षीय पुत्र छोटन प्रसाद एवं रसूलपुर चट्टी निवासी बदरी राय के पुत्र छोटू राय के रूप में हुई है।

घटना स्‍थल के पास के एक दुकानदार ने तीनों मजदूर को बुलाया था। उनकी मौत होने के बाद वह दुकान बंद कर कर भाग गया। घटना के बाद पुलिस को खबर दी गई, लेकिन वह विलंब से पहुंची। इससे आक्रोशित लोगों ने वहां जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने रसूलपुर चट्टी के पास सड़क जाम कर दिया। स्थिति पर नियंत्रण के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

मधुबनी: ट्रक व वैन की टक्‍कर में दो की मौत

मधुबनी के झंझारपुर में भैरवस्थान थाना क्षेत्र के नरूआर ओवरब्रिज के समीप एनएच-57 पर शुक्रवार की सुबह ट्रक व पिक-अप वैन में आमने-सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना में पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतकों की पहचान दरभंगा के बहेड़ा थाना क्षेत्र के फरदाहा गांव निवासी पिक-अप चालक गोविंद चौपाल व मनीगाछी थाना क्षेत्र के नेहरा गांव निवासी शंकर सहनी के रूप में हुई है। गंभीर रूप से जख्मी की पहचान फरदाहा के श्रवण राय व नेहरा के टुनटुन सहनी के रूप में हुई है। पिक-अप पर सवार मृतक व घायल मखाना कारोबारी थे।

गया: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

गया में गया-पटना सड़क पर बेलागंज थाना क्षेत्र के महारानी पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार की सुबह पिक-अप और बाइक में सीधी टक्कर हो गयी। दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। मृतक  बेलागंज के सहबाजपुर गांव का रहने वाला था।

बक्‍सर: पुल के नीचे जा गिरी स्‍कॉर्पियो, आठ घायल

उधर बक्सर-आरा मुख्य पथ के बड़का ढकाइच के समीप एनएच 84 पर तेज रफ्तार स्कार्पियो पुल से नीचे जा गिरी। इस हादसे में तीन महिलाओं आठ लोग जख्मी हुए हैं। स्‍थानीय लोगों ने पुल के नीचे भरे पानी से सभी को बाहर निकाला तथा अस्‍पताल में भर्ती कराया। घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है।  स्कार्पियो पर सवार सभी लोग आरा के निवासी थे, जो बक्सर में शादी समारोह में भाग लेकर वापस आरा जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.