Move to Jagran APP

सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद होश आने पर सबसे पहले क्या पूछेंगे लालू, तेजस्वी ने बताई पूरी बात

Bihar Politics राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का किडनी प्रत्यारोपण पांच दिसंबर को हो सकता है। तेजस्वी यादव तीन दिसंबर को सिंगापुर जाएंगे। आपरेशन के बाद होश में आने के बाद लालू यादव सबसे पहला सवाल क्या पूछेंगे इसके बार में तेजस्वी ने जानकारी दी है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 30 Nov 2022 04:42 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 04:42 PM (IST)
सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद होश आने पर सबसे पहले क्या पूछेंगे लालू, तेजस्वी ने बताई पूरी बात
राजद सुप्रीमो लालू यादव, रोहिणी आचार्य और तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट कराने सिंगापुर गए हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का किडनी प्रत्यारोपण पांच दिसंबर को हो सकता है। तेजस्वी यादव भी तीन दिसंबर को सिंगापुर जाएंगे। किडनी प्रत्यारोपण के बाद होश में आने पर लालू यादव पहला सवाल क्या पूछेंगे इसके बारे में तेजस्वी यादव ने बुधवार को जानकारी दी है।

loksabha election banner

होश में आने के बाद राजद सुप्रीमो पूछेंगे ये सवाल

तेजस्वी यादव ने बताया है कि लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के बाद होश में आने के बाद सबसे पहला सवाल क्या पूछेंगे। डिप्टी सीएम कुढ़नी उपचुनाव को लेकर प्रचार करने गए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे पिता और मेरी बहन दोनों का आपरेशन होना है। क्‍योंकि मेरी बहन रोहिणी अपनी किडनी पिता को दे रही हैं। मैं भी तीन दिंसबर को सिंगापुर जाऊंगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि आपरेशन के बाद होश में आने के बाद मेरे पिता(लालू यादव) मुझसे यही पूछेंगे कि बेटा कुढ़नी चुनाव में क्या हुआ? तेजस्वी यादव ने इसके बाद जनता से साथ देने की अपील की और कहा कि हमारी सरकार को मजबूत कीजिए। महागठबंधन की सरकार लगातार जनता के हित में काम कर रही है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा। 

रोहिणी डोनेट करेंगी किडनी

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता को किडनी डोनेट करने का फैसला किया है। रोहिणी के इस फैसले की लोग सराहना कर रहे हैं। राजद सुप्रीमो की बेटी ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा था कि ये तो बस एक मांस का टुकड़ा है। वो अपने पिता के लिए कुछ भी कर सकती हैं। 

बारी-बारी से परिवार के लोग जाएंगे सिंगापुर

राजद सुप्रीमो के साथ उनकी पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेश कुमार पहले से सिंगापुर में मौजूद हैं। जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव के अलावा राजद सुप्रीमो की सभी बेटियां भी बारी-बारी से सिंगापुर जाएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.