पटना, आनलाइन डेस्क। Maharashtra Political Crisis:  महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल के बीच लगातार सियासी बयानबाजी जारी है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के खिलाफ मोर्चा खोल चुके एकनाथ शिंदे ने 40 विधायकों का साथ होने का दावा किया है तो वहीं शिवसेना के संजय राउत (Sanjay Raut) ने विधायकों के वापस आने की बात कही है। कुल मिलाकर सियासी खिंचतान जारी है। इस बीच महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu yadav) के बेटे और हसनपुर से आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव(Tej Pratap Yadav) ने केन्द्र सरकार पर हमला किया है। तेज प्रताप ने इसे गजब का मास्टर स्ट्रोक बताया है। जिसके बाद वे ट्विटर पर ट्रोल हो गए। एक यूजर ने कहा कि कंटेट कापी किया गया है।

'गजब का मास्टरस्ट्रोक!'

गुरुवार को तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडले से महाराष्ट्र के सियासी संकट और अग्निपथ को लेकर ट्वीट किया। इस दौरान उन्होंने इशारों में केंद्र सरकार पर निशाना साधने की कोशिश की। उन्होंने लिखा कि क्या कलाकारी है, सेना का ध्यान को शिवसेना पर डाल दिया गया। आखिर में उन्होंने लिखा- गजब का मास्टर स्ट्रोक! इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने ट्रोल करने शुरू कर दिया है।

पीके यादव नाम के एक यूजर ने लिखा कि वाह तेजू भइया आपने तो कमाल की बात बोल दी। इस पर करण मेहता नाम के यूजर ने लिखा कि ये बात दो दिनों से ट्विटर पर घूम रही, उन्होंने वहां से ही कापी किया है। तो प्रभात रंजन ने लिखा कि बिहार में आपके मास्टर स्ट्रोक का इंतजार है। वहीं जीतन कुमार ने खुद का घर संभालने की सलाह दी। तो पंकज नाम के यूजर ने लिखा कि थोड़ी मेहनत करके 10वीं पास कर लो। अक्षय नाम के यूजर ने लिखा कि आप भी बच के रहिए भैया किसी दिन लपेटे में आप भी ना आ जाओ। ऐसे की कई यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। 

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना को लेकर फैलाई जा रहीं कई अफवाह, जानिए- क्‍या है सच्‍चाई

Edited By: Rahul Kumar