Move to Jagran APP

लालू के बिहार आते ही तेज प्रताप ने सियासी बदलाव के दिए बड़े संकेत,कहा- देखो अब कैसे बदलती है राजनीति

Bihar politics राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंच गए। जातिगत जनगणना और राज्यसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी के बीच तेज प्रताप यादव ने सियासी बदलाव का बड़ा संकेत दिया है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 07:01 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 01:31 PM (IST)
लालू के बिहार आते ही तेज प्रताप ने सियासी बदलाव के दिए बड़े संकेत,कहा- देखो अब कैसे बदलती है राजनीति
राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेज प्रताप। - तेज प्रताप के ट्विटर वाल से साभार

 पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में जातिगत जनगणना (Caste Census) और राज्यसभा की पांच सीटों के लिए होने वाले चुनाव के लेकर सियासत तेज है। इस बीच अब राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बिहार में एंट्री भी हो चुकी है। राजद सुप्रीमो बुधवार की शाम पटना पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट पर समर्थकों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे। राजद सुप्रीमो के पटना पहुंचने के बाद तेज प्रताप यादव ने सियासी बदलाव का बड़ा संकेत दिया है। उन्होंने कहा है कि मेरे पिता बिहार आ गए हैं, अब देखो राजनीति कैसे बदलती है।

loksabha election banner

तेज प्रताप ने दिए सियासी बदलाव के संकेत

लालू यादव के दिल्ली से पटना आने के बाद तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज सेकेंड लालू तेज प्रताप यादव पर अपने पिता के साथ तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर राबड़ी आवास का है। इस तस्वीर के साथ तेज प्रताप ने लिखा है कि गरीबों के मसीहा मेरे पिता लालू यादव बिहर आये हैं। अब देखो राजनीति कैसे बदलती है।

'माटी के लाल का स्वागत है'

बुधवार की शाम लालू यादव मीसा भारती के साथ दिल्ली से पटना पहुंचे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर राजद समर्थकों ने लालू यादव के पक्ष में जमकर नारेबाजी की। लालू यादव के स्वागत के लिए समर्थकों की भारी भीड़ देखी गई। तेज प्रताप यादव अपने पिता को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे। तेजप्रताप यादव लालू यादव की गाड़ी में ही बैठकर राबड़ी आवास आए। लालू के पटना पहुंचने के बाद तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा है कि हमारी पार्टी गरीबों, मजलूों ,अकलियतों और पिछले पायदान पर खड़े लोगों की बात करती है। इस वजह से हमें बार-बार डराने की कोशिश की जाती है। लेकिन हम लोग डरने वाले लोग नहीं हैं। तेज प्रताप ने  लालू यादव के लिए आगे लिखा है कि माटी के लाल का स्वागत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.