पटना, आनलाइन डेस्क। Tejashwi And Tej Pratap News राष्ट्रीय जनता दल में राजनीतिक विरासत को लेकर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के दोनों बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के बीच लगातार तल्खी देखी जा रही है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पिछले दिनों अपने बयानों से यह साफ कर दिया है कि, वे पार्टी में दी जा रही अहमियत से संतुष्ट नहीं हैं। इसको लेकर तेज प्रताप यादव ने पिछले दिनों खुले मंच से अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं। उनके रवैये से पार्टी से लेकर परिवार तक के लोग असहज दिख रहे हैं। लेकिन इन सब के बीच नवरात्र में अब तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को आशीर्वाद दिया है और कहा है कि वो बिहार के मुख्यमंत्री बन जनता की सेवा करें। 

'सीएम बन बिहार की जनता की सेवा करें तेजस्वी'

दिवंगत पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब बुधवार को बारात लेकर अपनी बेगम अयशा सबीह की विदाई के लिए सिवान के चांदपाली गांव पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में तेजप्रताप यादव भी शरीक हुए। पटना से सिवान जाने के क्रम में तेज प्रताप यादव ने संवाददातओं से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव को आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि, तेजस्वी बिहार के मुख्यमंत्री (Bihar Chief Minister) बनकर जनता की सेवा करें। इसके साथ ही कुशेश्वरस्थान उपचुनाव प्रचार करने की खबरों को उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि, ये सब अफवाह है। 

लालू को बताया बेस्ट सीएम

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को सबसे बेहतर मुख्यमंत्री मानते हैं। बुधवार को राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने लालू यादव की नाती के साथ तस्वीर इंटनेट मीडिया पर पोस्ट की थी। उसी तस्वीर को तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि लालू यादव जैसा मुख्यमंत्री कोई और नहीं हो सकता। इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने कमेंट कर ट्रोल करने की कोशिश की। 

Edited By: Rahul Kumar