Move to Jagran APP

शिवानंद तिवारी ने प्रशांत किशोर के वाट्सएप पर भेजा खास मैसेज, नीतीश के पीएम और लालू के केस का किया जिक्र

Bihar Politics बिहार की सियासत में इन दिनों प्रशांत किशोर चर्चे में हैं। सीएम नीतीश कुमार के बीजीपे के संपर्क में होने का दावे के बाद राजद जदयू और बीजेपी हमलावर हैं। इस बीच आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने पीके को खास मैसेज भेजा है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Sat, 22 Oct 2022 10:11 AM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2022 10:11 AM (IST)
शिवानंद तिवारी ने प्रशांत किशोर के वाट्सएप पर भेजा खास मैसेज, नीतीश के पीएम और लालू के केस का किया जिक्र
प्रशांत किशोर, राजद सुप्रीमो लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों जन सुराज यात्रा के जरिए बिहार की जनता की नब्ज टटोल रहे हैं। यात्रा में लोगों से मुलाकात के साथ सियासी जमीन की तलाश करते पीके लगातार महागठबंधन और बीजेपी पर हमलावर हैं। प्रशांत किशोर ने बीते दिनों यह दावा किया था कि सीएम नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में हैं। जिसके बाद राजद के सीनियर लीडर शिवानंद तिवारी ने पीके को खास मैसेज भेजने का दावा किया है। 

loksabha election banner

राजद के सीनियर लीडर शिवानंद तिवारी।

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: प्रचार के लिए कुछ भी बोलते हैं प्रशांत किशोर, उनकी बातों की परवाह नहीं; CM नीतीश का PK पर हमला

प्रशांत किशोर की यात्रा का मकसद हो रहा साफ

शिवानंद तिवारी ने अपने फेसबुक पर प्रशांत किशोर को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया को प्रशांत किशोर के व्हाट्सएप पर भेजने का दावा किया है। उन्होंने लिखा है कि प्रशांत किशोर की पद यात्रा का मकसद धीरे-धीरे साफ़ होता जा रहा है। बिहार की दोनों खेमों की राजनीति से अलग एक नई राजनीति की शुरुआत के मकसद से शुरू की गई यह पद यात्रा नीतीश विरोध की राजनीति में बदलती जा रही है।

राजद सुप्रीमो लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार।जागरण

नीतीश के पीएम बनते ही लालू का केस होगा खत्म

शिवानंद तिवारी ने आगे लिखा है कि प्रशांत जी से मैं दो मर्तबा मिला हूं उन्हीं की पहल पर। यह उन दिनों की बात है जब वे नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने का अभियान चला रहे थे। प्रधानमंत्री बनाने का उनका फ़ॉर्मूला अजीबोग़रीब था। उनका कहना था कि राजद और जदयू को मिल जाना चाहिए। दोनों मिल जाएंगे तो बिहार और झारखंड के 54 लोकसभा सीटों में से कम से कम 48-50 सीट पर जीत दर्ज कर सकते हैं। उनके अनुसार अगले लोकसभा चुनाव के बाद पहले, दूसरे स्थान पर आने वाली पार्टी की सरकार नहीं बनेगी। तीसरे स्थान पर हमारी पार्टी रहेगी और इसकी सरकार बनने की संभावना प्रबल है। ऐसा क्यों होगा, यह उन्होंने स्पष्ट नहीं किया और न मैंने पूछा। उन्होंने इशारों में यह भी बताया था कि हमारी सरकार बन जाएगी और नीतीश जी प्रधानमंत्री बन जाएंगे तो लालू यादव का मामला भी रफा दफा हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.