Move to Jagran APP

बिहार में राज्यसभा चुनाव से पहले राजद और जदयू आमने-सामने, कुशवाहा के तंज पर जगदानंद बोले- दुश्मन ऐसा ही होना चाहिए

Bihar Politics बिहार में राज्यसभा चुनाव से पहले जदयू के उपेन्द्र कुशवाहा और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह आमने -सामने हैं। उपेन्द्र कुशवाहा के तंज पर जगदानंद ने पलटवार करते हुए कहा है कि दुश्मन ऐसा ही होना चाहिए।

By Rahul KumarEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 07:23 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 04:46 PM (IST)
बिहार में राज्यसभा चुनाव से पहले राजद और जदयू आमने-सामने, कुशवाहा के तंज पर जगदानंद बोले- दुश्मन ऐसा ही होना चाहिए
उपेन्द्र कुशवाहा और जगदानंद सिंह। फाइल फोटो

 पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में राज्यसभा की पांच सीटों के लिए 10 जून को चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले गहमागहमी शुरू हो गई है। विधायकों की संख्या के आधार पर जो समीकरण बन रहा है उसके मुताबिक बीजेपी से दो, राजद से दो और जदयू से एक उम्मीदवार को दिल्ली भेजा जा सकता है। सभी पार्टियों में प्रत्याशियों के चयन को लेकर मंथन का दौर जारी है। राजद की तरफ से मीसा भारती का नाम तय माना जा रहा है। लेकिन दूसरे कैंडिडेट को लेकर पार्टी के अंदर एक राय नहीं बन पा रही है। इसी को लेकर राजद की मंगलवार को हुई संसदीय बोर्ड की बैठक में तेजस्वी के शामिल नहीं होने और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच मीटिंग से निकल जाने पर सियासत तेज हो गई। जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने तंज सकते हुए कहा है कि राजद में जो चल रहा है वो नाश का कारण बनेगा। इस पर जगदानंद सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि दुश्मन ऐसा ही होना चाहिए।

loksabha election banner

'आरजेडी में सब कुछ ठीक नहीं'

राजद के संसदीय बोर्ड की बैठक में तेजस्वी के शामिल नहीं होने और जगदानंद सिंह का बीच मीटिंग से निकल जाने पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि राजद में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कुशवाहा के मुताबिक अगर ऐसा ही रहा तो एक दिन पार्टी की नाश हो जाएगा। राजद के अंदर जो कलह है वो आने वाले दिनों पार्टी का नाश कर देगा। मीटिंग में शामिल होने तेजस्वी नहीं आए इससे आप पार्टी की हालत समझ सकते हैं।

दुश्मन ऐसा ही होना चाहिए- जगदानंद सिंह

उपेन्द्र कुशवाहा के बयान के बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि दुश्मन उपेन्द्र कुशवाहा जैसा ही होना चाहिए। राजद में सबकुछ ठीक-ठाक है। राजद पूरी तरह एकजुट है। तेजस्वी के मीटिंग में नहीं शामिल होने पर कहा कि नेता प्रतिपक्ष को लंदन जाना था इस वजह से वो मीटिंग में शामिल नहीं हो पाएं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.