पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद लालू परिवार राजनीतिक तौर पर काफी सक्रिय दिख रहा है। बीते दिनों काफी लंबे अरसे बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना स्तिथ राजद कार्यलय पहुंचे थे और पुराने नेताओं से मुलाकात की थी। सोमवार को अचानक लालू यादव के बड़े बेटे और वन्य एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव पार्टी दफ्तर पहुंचे। जहां राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने गुलदस्ता देकर तेज प्रताप यादव का स्वागत किया। लालू यादव के बड़े बेटे कई मौके पर जगदानंद सिंह को लेकर सार्वजनिक तौर पर अपनी नाराजगी जता चुके हैं। तो क्या लालू यादव के एक्टिव होते दोनों के बीच सब कुछ सामान्य हो गया है?

(पार्टी दफ्तर में मंत्री तेज प्रताप यादव का स्वागत करते राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह। साभार-इंटरनेट मीडिया)

तेज प्रताप सार्वजनिक तौर पर जता चुके हैं नाराजगी

मंत्री बनने के बाद तेज प्रताप यादव सोमवार को पहली बार राजद दफ्तर पहुंचे थे। गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव कई मौके पर राजद प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ अपनी नाराजगी जता चुके हैं। वहीं जगदानंद भी तेज प्रताप के कई फैसलों पर अपनी कैंची चला चुके हैं। जगदानंद सिंह, राजद छात्र संगठन से तेज प्रताप के कई समर्थक नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा चुके हैं। 

राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने किया स्वागत

पर्वायवरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव जब राजद दफ्तर पहुंचे तो राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। बीते दिनों ऐसी खबरें आईं थी कि जदगानंद सिंह और तेज प्रताप के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। लेकिन आज जो तस्वीर सामने आई उससे तो यही लगता है कि लालू यादव के एक्टिव होने के बाद अब सबकुछ ठीक है। 

पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से पौधारोपन करने की अपील 

मंत्री तेज प्रताप यादव ने कार्यालय में बने लाइब्रेरी का निरीक्षण किया। पुस्तकालय को और बेहतर करने के लेकर भी दिशा निर्देश दिया। पार्टी कार्यालय से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं समेत अन्य लोगों से ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण करने की अपील की।

Edited By: Rahul Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट