पटना, आनलाइन डेस्क। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिलके वनपोह में बिहार के दो श्रमिकों का मर्डर कर दिया है। जबकि गोली आतंकियों की गोली से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।  आतंकियों के इस कायराना हरकत को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ने लगा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और लोक जनशक्ति पार्टी( रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार सरकार पर हमला बोला है। तो वहीं सूबे में एनडीए के घटक दलों में शामिल हिन्दुस्तानी आवामी मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने केन्द्र की मोदी सरकार (Modi Government) से बड़ी मांग कर दी है। मांझी ने ट्वीट कर केन्द्र सरकार से यह आग्रह किया है कि, कश्मीर के हालात को सुधारने की जिम्मेवारी बिहारियों को दे दी जाए। 

'15 दिन में आतंकियों को सुधार देंगे'

कश्मीर में बिहार के श्रमिकों की हो रही लगातार हत्या पर बिहार में सियासत गरमा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आतंकियोंं के इस कायराना हरकत का मुंह तोड़ जवाब देने की मांग की है। मांझी ने ट्वीट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से यह मांग की है कि, कश्मीर के आतंकियों को सुधारने का जिम्मा बिहार के लोगों को दे दी जाए। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि, मौका मिलते ही 15 दिनों में बिहार के लोग कश्मीर के आंतिकयों को सुधार कर रख देंगे। 


तेजस्वी और चिराग ने बिहार सरकार को घेरा

रविरा को कश्मीर में बिहार के दो मजदूरों की हत्या के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और चिराग पासवान ने बिहार सरकार को घेरने की कोशिश की । तेजस्वी यादव सोमवार को ट्वीट कर लिखा है कि, गजब है,  बिहार में ठनके और सांप के डंसने से होने वाली मौत पर सरकार की तरफ से चार लाख का मुआवजा दिया जाता है। लेकिन आंतकियों की गोली से बिहार के लोगों की मौत पर बिहार सरकार 2 लाख रुपये देती है। 

चिराग ने भी साधा निशाना

लोक जनशक्ति पार्टी( रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी कश्मीर में बिहार के दो श्रमिकों के मारे जाने पर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर बिहार सरकार से सवाल पूछा है। 

Edited By: Rahul Kumar