Move to Jagran APP

बिहार में जनसंख्या नियंत्रण कानून पर सियासत गर्म, RJD के महताब आलम ने किया CM नीतीश पर तंज

Bihar Politics बिहार में जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर सियासत गर्म है। सत्‍ताधारी एनडीए में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व सहयोगी बीजेपी में ही एक राय नहीं दिख रही है। इसे लेकर आरजेडी नेता मो. महताब आलम ने तंज किया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 03:45 PM (IST)
बिहार में जनसंख्या नियंत्रण कानून पर सियासत गर्म, RJD के महताब आलम ने किया CM नीतीश पर तंज
नीतीश कुमार एवं माहताब आलम। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बिहार में भी सियासत गर्म हो चुकी है। एक ओर जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने इस कानून का विरोध किया है, वहीं सत्‍ताधारी राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (BJP) इसके पक्ष में नजर आ रही है। एनडीए के अंदर ही इस विवाद पर कटाक्ष करते हुए छात्र राष्‍ट्रीय जनता दल के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्‍मद महताब आलम (Md. Mahtab Alam) ने कहा है कि पहले नीतीश कुमार और बीजेपी आपस में तय कर लें कि करना क्या है? डबल इंजन की सरकार का अब तक का इतिहास यही है कि मुख्यमंत्री ने अब तक वही किया जो बीजेपी ने चाहा।

loksabha election banner

सीएम नीतीश करते वही हैं जो बीजेपी चाहती है

महताब आलम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बीजेपी के हाथों की कठपुतली होने का आरोप लगाते हुए कहा कि चाहे ट्रिपल तलाक का मामला हो, धारा 370 का हो या फिर सीएए-एनआरसी का मुद्दा हो, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मीडिया में बोलते कुछ हैं, पर करते वही हैं, जो बीजेपी चाहती है। कहा कि आगे भी नीतीश कुमार वही करेंगे जो बीजेपी चाहेगी। माहताब आलम ने तंज कसते हुए मुख्यमंत्री से अपील की है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून पर भी वे तय कर लें कि इसका विरोध करना है या समर्थन।

दिखावे के मंत्री, सारा काम खुद करते नरेंद्र मोदी

देश की बदहाली और बढ़ती बेरोजगारी पर निराशा जताते हुए महताब आलम ने कहा के पिछले सात सालों से केंद्र में किसी मंत्री को काम करने नहीं दिया गया। सारा काम तो नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) खुद ही करते हैं। इसलिए अभी किसी को लाया जाए या हटाया जाए, कोई फर्क नहीं पड़ेगा। नरेन्द्र मोदी सारे के काम में खुद दखल देंगे। ट्रैक पर जो ट्रेन दौड़ रही है, इसमें बोगी दिखावे की है, सारा काम इंजन कर रहा है। इस लिए बोगी हटाइए या लगाइए, इंजन को कोई फर्क नहीं पड़ता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.