पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर में होने वाले उपचुनाव के दौरान लालू प्रसाद यादव(Lalu Prasad Yadav) के प्रचार करने की खबरों को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने खारिज कर दिया है। गुरुवार को राबड़ी देवी ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव अभी बिहार नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि उनका अभी इलाज चल रहा है। राबड़ी देवी के इस बयान के बाद लालू यादव के उपचुनाव (By election) में प्रचार करने पर ग्रहण लगता दिख रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने गुरुवार को पटना एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान ये बात कहीं। 

दोनों सीटों पर होगी आरजेडी की जीत

गुरुवार को पटना से दिल्ली जाने के दौरान पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पत्रकारों से बातचीत की। पत्रकारों ने जब राबड़ी देवी से लालू यादव के बिहार आने को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि उनका अभी इलाज चल रहा है, वे अभी बिहार नहीं आ सकते हैं। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर पार्टी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि दोनों सीट पर आरजेडी जीतेगी। 

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में है लालू का नाम

बिहार की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से स्टार प्रचारकों की सूची में लालू प्रसाद यादव का नाम सबसे ऊपर रखा गया है। पार्टी के विधायक भाई बीरेन्द्र ने पिछले दिनों यह दावा किया था कि 20 अक्टूबर को लालू यादव दिल्ली से बिहार आएंगे। आरजेडी सुप्रीमो के बिहार आने की खबर के बीच जेडीयू और बीजेपी की तरफ से लगातार हमला भी किया जा रहा था। बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा ने लालू यादव पर हमला करते हुए उन्हें एक्सपायर माल तक कह दिया था। गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में बेल मिलने के बाद लालू यादव अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के दिल्ली आवास पर रहकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। 

Edited By: Rahul Kumar