पटना, आनलाइन डेस्क। Bihar Politics बढ़ती महंगाई (Inflation) और पेट्रोल -डीजल (Petrol And Diesel Price) की कीमतों में लगातार इजाफे को लेकर विपक्ष केन्द्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर लगातार हमला कर रही है। दिल्ली में अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) के घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने भी सोमवार को बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर केन्द्र सरकार को घेरने की कोशिश की है। लालू यादव ने ट्वीट कर तंज कसा है। लिखा है कि महंगाई के दौर में अपनी कार को हवाई जहाज समझिए। 

'महंगाई की पीड़ा सहते रहो'

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद चारा घोटाला मामला में बेल मिलने के बाद अब धीरे-धीरे पॉलिटिकली एक्टिव हो रहे हैं। दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ के साथ ही लालू यादव को राजनीतिक गलियारों में भी देखा जा रहा है। माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर (Twitter) के जरिए आरजेडी सुप्रीमो केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार पर हमलावर रहते हैं।इसी सिलसिले में लालू यादव ने मंहगाई के मुद्दे पर सोमवार को ट्वीट कर मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि अपनी कार को हवाई जहाज समझिए और महंगाई की इस मार को सहते रहिए। 

गौरतलब है कि, पेट्रोल डीजल की कीमतों में हो रही बढ़तरी को लेकर विपक्ष की पार्टियां केन्द्र सरकार को घेरने की कोशिश में लगी हैं। इसको लेकर कई जगहों पर प्रदर्शन (Protest) भी किया जा रहा। लालू यादव ने मंहगाई (Inflation) के मुद्दे को धर लिया है। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अब महंगाई को मुद्दा बनाकर बिहार की नीतीश सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इससे पहले रविवार को भी लालू ने महंगाई के मुद्दे पर बिहार की एनडीए सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने यह सवाल पूछा था कि आखिर मंहगाई और डबल इंजन की सरकार का क्या रिश्ता है। 

Edited By: Rahul Kumar