Move to Jagran APP

Bihar Politics: जदयू सांसद ने कहा- अनर्गल बातें करते हैं तेजस्‍वी, आकर बैठ जाएं जंतर-मंतर पर

जदयू सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा है कि पीएम से मिलने का समय नहीं मिला इसमें कोई अनहोनी नहीं है। पीएम को समय मिलेगा तो वे सीएम से मिलेंगे ही। नेता प्रतिपक्ष को कोई काम नहीं है इसलिए वे अनर्गल बातें करते हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 14 Aug 2021 12:27 PM (IST)Updated: Sat, 14 Aug 2021 12:27 PM (IST)
Bihar Politics: जदयू सांसद ने कहा- अनर्गल बातें करते हैं तेजस्‍वी, आकर बैठ जाएं जंतर-मंतर पर
जदयू सांसद दिनेश चंद्र यादव एव तेजस्‍वी यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। जातीय जनगणना (Caste Census) को लेकर बिहार में राजनीतिक बयानबाजी, आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला थम नहीं रहा। नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ( Tejashwi Yadav) इस मामले में माहौल बनाने में जुटे हैं। सीएम की लिखी चिट्ठी का जवाब नहीं आया। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिलने का समय नहीं मिलने को उन्‍होंने बिहार के मुख्‍यमंत्री का अपमान बताया है। कहा है कि इस मुद्दे पर वे आंदोलन करेंगे। अब इस मुद्दे पर जदयू सांसद दिनेश चंद्र यादव ने तेजस्‍वी यादव पर करारा पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा है कि तेजस्‍वी यादव हल्‍की और अनर्गल बातें करते हैं। प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं मिला, यह कोई अनहोनी नहीं है। पीएम जब फ्री रहेंगे तो मिलेंगे ही। अभी पिछले दिन ही तो नीतीश कुमार जी (CM Nitish Kumar ) तो प्रधानमंत्री मिलके गए हैं। जिसको कोई काम नहीं रहता, वह छोटी-छोटी बातों को हाइलाइट करना चाहता है। 

loksabha election banner

जदयू के एजेंडे में शुरू से है जा‍तीय जनगणना का मामला 

जनता दल यू का शुरू से मानना रहा है कि जातीय जनगणना हो ताकि स्थिति साफ हो जाए। पहले से यह जदयू के एजेंडा में है। ऐसा नहीं है कि यह राजद के लोग बोल रहे हैं तो शुरू हुआ है। मुख्‍यमंत्री जी की पहल पर ही विधानसभा में इसका प्रस्‍ताव पास हुआ था। सभी लोगों ने उसका समर्थन किया था। पीएम के पास समय रहेगा तो वे मिलेंगे ही। सबलोग मिलने जाएंगे। 

कौन रोका है, जंतर-मंतर पर जाकर बैठ जाएं तेजस्‍वी

राजद के जंतर मंतर पर धरना की बात कहने पर तंज कसते हुए जदयू सांसद ने कहा कि आए दिन कई संस्‍थाओं के लोग जंतर मंतर पर बैठे रहते हैं। वे भी आकर बैठ जाएं। कौन रोक रहा है उनको। कोई काम नहीं है तो ऐसा ही करेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा कि जदयू किसी तरह से राजद के दबाव में नहीं है। आखिर दबाव में हमलोग क्‍यों आएंगे। हमलोग उनकी पार्टी में हैं क्‍या, हल्‍की बातें करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.