Move to Jagran APP

Bihar Politics: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने की लालू यादव की तारीफ, बोले- राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं RJD सुप्रीमो

Bihar Politics बिहार में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी तेज है। लेकिन इस बीच जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने पार्टी लाइन से हटकर लालू प्रसाद यादव की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 11:00 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 11:00 AM (IST)
Bihar Politics: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने की लालू यादव की तारीफ, बोले- राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं RJD सुप्रीमो
राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव। जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं। इसको लेकर सियासी दलों के बीच बयानबाजी का दौर तेज है। जनता दल यूनाइटेड लगातार राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर हमलावर है। लेकिन अपने बयान और कारनामे की वजह से चर्चा में रहने वाले जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) ने पार्टी लाइन से हटकर लालू यादव की तारीफ की है। जेडीयू के एमएलए गोपाल मंडल ने कहा है कि, लालू यादव राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं।

loksabha election banner

'लालू यादव को बिहार आना ही चाहिए'

तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर उपचुनाव को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बिहार आकर प्रचार की खबर के बीच बीजेपी और जेडीयू लगातार आरजेडी पर अटैक कर रही है। लेकिन जेडीयू के ही विधायक गोपाल मंडल,लालू यादव की तारीफ कर उन्हें राष्ट्रीय स्तर का नेता बता रहे हैं। लालू यादव के उपचुनाव में प्रचार करने के सवाल पर जेडीयू विधायक ने कहा कि, उन्हें बिहार आना चाहिए और उनके आने से असर भी पड़ेगा। लेकिन आरजेडी और कांग्रेस दोनों चुनावी मैदान में है, तो इससे ही पता चल जाएगा कि कितना असर होगा।  

"मैं उस कद का आदमी नहीं हूं'

गौरतलब है कि, बीते दिनों बिहार उपचुनाव में लालू की एंट्री को लेकर मंत्री जीवेश कुमार ने कहा था कि, लालू यादव एक्सपायर माल हो गए हैं। मंत्री ने तंज कसते हुए कहा था कि, आरजेडी सुप्रीमो में अब ताकत नहीं बची है। वे दहाड़ने नहीं बल्कि मिमियाने के लिए आ रहे हैं। बीजेपी कोटे के मंत्री के बयान पर जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल ने कहा कि, मैं उस कद का आदमी नहीं हूं। उनकी तबियत खराब। कैसे कह सकता हूं एक्सपायर माल हैं या नहीं। वे राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं। इसकी साथ ही उन्होंने कहा कि, उपचुनाव में दोनों सीटों पर जेडीयू भारी मतो से जीतेगी। मैं भी प्रचार करने जाऊंगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.