Move to Jagran APP

Bihar Politics: जदयू ने पकड़ा तेजप्रताप का अपराध, प्रवक्‍ता बोले, वीडियो में साफ दिख रही है उनकी गलती

Bihar Politics पटना में शराब के नशे में झूमते एक व्‍यक्ति का वीडियो वायरल करने को लेकर जदयू ने राजद विधायक तेजप्रताप यादव (RJD MLA Tej Prarap Yadav) पर जोरदार हमला किया है। उन्‍होंने इस दौरान महिला हिंसा कानून की भी चर्चा की।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 01:05 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 05:38 PM (IST)
Bihar Politics: जदयू ने पकड़ा तेजप्रताप का अपराध, प्रवक्‍ता बोले, वीडियो में साफ दिख रही है उनकी गलती
जदयू प्रवक्‍ता ने तेजप्रताप पर कसा तंज। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: पटना में शराब के नशे में झूमते एक व्‍यक्ति का वीडियो वायरल करने को लेकर जदयू ने राजद विधायक तेजप्रताप यादव (RJD MLA Tej Prarap Yadav) पर जोरदार हमला किया है। शुक्रवार को वीडियो ट्वीट करते हुए तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार (Nitish Kumar's Government) की शराबबंदी का माखौल उड़ाया था। इसको लेकर अब जदयू ने करारा पलटवार किया है। जदयू प्रवक्‍ता नीरज कुमार (JDU Spokesperson Neeraj Kumar) ने कहा है कि तेजप्रताप यादव ने पुलिस को सूचना देने की जगह वीडियो जारी कर सामाजिक अपराध किया है। इस क्रम में उन्‍होंने तेजप्रताप पर महिला हिंसा कानून को लेकर भी तंज कस दिया।  

loksabha election banner

सामाजिक अपराध किया है तेजप्रताप यादव ने 

जदयू प्रवक्‍ता ने कहा कि, शराबबंदी एक सामाजिक सरोकार से जुड़ा विषय है। सदन में माननीय सदस्‍य ने शपथ ली है कि न पीयेंगे न पिलाएंगे न प्रोत्‍साहित करेंगे, तो अपनी सामाजिक भूमिका का निर्वहन करने का भी दायित्‍व है। तो अगर ऐसी कोई घटना सामने आई तो पुलिस को सूचना देना चाहिए। ऐसा नहीं करना एक सामाजिक अपराध है। तेजप्रताप ने यह अपराध किया है। लगे हाथ नीरज कुमार ने शराबबंदी कानून की सराहना भी कर दी। उन्‍होंने कहा कि वीडियो में दिख रहा है कि बच्‍चे की पीड़ा क्‍या है। इन्‍हीं बच्‍चों और महिलाओं की पीड़ा को देखते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी जैसा महत्‍वपूर्ण फैसला लिया। 

महिला हिंसा का कानून नहीं बना हुआ है क्‍या?

नीरज कुमार ने यह भी कहा कि राजनीतिक व्‍‍यक्ति की मौजूदगी में ऐसी घटना हो रही है और उन्‍होंने पुलिस को सूचना नहीं दी तो यह सामाजिक अपराध है। उन्‍हें थाने को शिकायत करनी चाहिए थी। यह संदेश भी देना चाहिए था कि शराब पीने के कारण नुकसान क्‍या हो रहे हैं। पिता के शराब पीने के कारण इस बच्‍चे की पीड़ा क्‍या है। पटना में हर तरफ शराब मिलने के तेजप्रताप के आरोपों पर इशारों में तंज कसते हुए जदयू प्रवक्‍ता ने कहा कि बोलेंगे तो पीड़ा हो जाएगी। महिला हिंसा का कानून नहीं बना हुआ है क्‍या। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.