Move to Jagran APP

Bihar: तेजस्वी की झारखंड सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात पर जदयू का हमला, चुप्पी बहुत कुछ कहती है

Bihar Politics राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने रविवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। झारखंड में 2024 के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर संगठन को धार देने पहुंचे तेजस्वी पर जदयू ने कटाक्ष किया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 05:41 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 05:41 PM (IST)
Bihar: तेजस्वी की झारखंड सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात पर जदयू का हमला, चुप्पी बहुत कुछ कहती है
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और राजद नेता तेजस्वी यादव। साभारः ट्विटर।

जागरण टीम, पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को धान देने के लिए झारखंड पहुंचे। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर राजद कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ा बजाकर उनका स्वागत किया। हिनू चौक पर तेजस्वी ने कर्पूरी ठाकुर और बिरसा चौक पर भगवान बिरसा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने रविवार को झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की। झारखंड में 2024 के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर संगठन को धार देने पहुंचे तेजस्वी पर जदयू ने कटाक्ष किया है। पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि मगही व भोजपुरी का अपमान करने वाले सोरेन पर आपकी जुबान खुली या नहीं। यह चुप्पी बहुत कुछ कहती है। 

loksabha election banner

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधान परिषद सदस्य एवं पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मुलाकात पर हमला करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि सत्तालोलुप की मुलाकात, जुबान चुप? मगही व भोजपुरी भाषियों का जो अपमान हेमंत सोरेन ने किया है, उस पर आपकी जुवान खुली या नहीं? चुप्पी बहुत कुछ कहती है। जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार की जनता समझती है कि तेजस्वी यादव मगही व भोजपुरी के अपमान को लेकर कितना संजीदा हैं। नीरज ने अपने बयान के साथ हेमंत सोरेन और तेजस्वी की मुलाकात वाली तस्वीर भी साझा की है। 

कांग्रेस पर भी किया कटाक्ष

नीरज ने पैसा लेकर टिकट देने के मामले में कोर्ट के तेजस्वी. मीसा भारती और कांग्रेस नेताओं पर एफआइआर के आदेश पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि कहा जाता है बुरा का परिणाम बुरा ही होता है। कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं। वंशवादी राजद पार्टी में पैसे के बदले टिकट का धंधा करने वाले अब राजनीति को पता नहीं किस निम्न स्तर तक पहुचाएंगे। नीरज ने कहा कि एक कहावत है ‘अपने जोगी नंगा तो का दिए वरदान’ राजद और कांग्रेस पर सटीक बैठता नजर आ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.