पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जारी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली से पटना लौटने के बाद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला किया है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि केंद्रीय मंत्री पूर्णिया एयरपोर्ट से टिकट कटवा लें, पैसा मैं दूंगा।

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने अमित शाह पर कसा तंज

मंगलवार को दिल्ली से पटना पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी ने मीडिया से बात की। इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री पूर्णिया एयरपोर्ट का टिकट कटवा लें, मैं पैसा देने के लिए तैयार हूं। गौरतलब है कि अमित शाह ने बिहार के दो दिवसीय दौरे के दौरान इस बात की जिक्र किया था कि पूर्णिया में एयरपोर्ट बन गया है। इसको लेकर सत्ता पक्ष लगातार बीजेपी पर हमलावर है।

लोकसभा चुनाव में 40 सीटों पर महागठबंधन की होगी जीत

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही विपक्ष में बौखलाहट है। पिछले बार के लोकसभा चुनाव में 40 में 39 सीटों पर जीत हुई थी, लेकिन इस बार एक भी सीट नहीं जीतने देंगे। 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार में क्या होने वाला है, ये जानकर वो(भाजपा) बेचैन हैं।सीएम नीतीश कुमार के विपक्षी एकजुटता के प्रयास पर बीजेपी के तंज पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के नेताओं के बीच कंपटीशन चल रहा है। सबको अपना काम करना है। 

'2024 में बीजेपी को सबक सिखाएगी जनता'

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी किया पटना में जन जागरण अभियान के दौरान बीजेपी पर सियासी वार किया। उन्होंने कहा कि 2024 में भाजपा को जनता सबक सिखाएगी। लोकसभा चुनाव में बिहार में भाजपा को लोकसभा की एक भी सीट नहीं मिल पाएगी। 

Edited By: Rahul Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट